Smriti Irani अमेठी में किशोरी लाल शर्मा से हारीं तो फिल्म इंडस्ट्री ने यूं दिया साथ, बोले- हमेशा आपके साथ हैं...

स्मृति ईरानी अमेठी सीट से लोकसभा चुनाव हार गईं. हार के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट की जिस पर उन्हें अपने साथियों का बहुत सपोर्ट मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्मृति ईरानी जिन्होंने साल 2019 के लोकसाभा चुनाव में राहुल गांधी को हराया था वो इस बार पब्लिक में दिल में नहीं उतर पाईं. इस बार यानी कि 2024 में स्मृति ईरानी कि टक्कर कांग्रेस के उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा से थी. इस बार जनता ने किशोरी लाल शर्मा का साथ दिया और स्मृति ईरानी अपनी सीट हार गईं. आपको जानकर हैरानी होगी कि स्मृति 1,67,196 वोटों से किशोरी लाल शर्मा से हार गईं. अपनी इस हार के बाद कभी एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें अपने मन की बात लिखते हुए उन्होंने हार स्वीकार की. 

स्मृति ने लिखा, ऐसी होती है जिंदगी. मैंने अपनी जिंदगी के 10 साल एक गांव से दूसरे गांव जाने जिंदगियां बनाने में, लोगों में उम्मीद जगाने, इन्फ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने, सड़के, नालियां, खड़ंजे, बाईपास, मेडिल बनवाने में लगा दिए. वो सभी लोग जो मेरी जीत और मेरी हार में मेरा साथ रहे उनकी मैं बहुत आभारी हूं. जो लोग आज जीत का जश्न मना रहे हैं उन्हें बधाई और जो पूछ रहे हैं How's the jost? मैं यही कहूंगी its still high sir.

Advertisement

स्मृति ईरानी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इस पर लिखा, हमेशा आपके साथ हूं. नीना गुप्ता ने लिखा, हमेशा मेहनत करती रहो बस. सोनू सूद ने इस पर एक दिल वाला आइकन ड्रॉप किया. एक्ट्रेस आशका गरोड़िया ने स्मृति ने लिखा, हमेशा आपके साथ हैं. बता दें कि स्मृति ने नतीजों के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कहा था कि उन्होंने अमेठी को जिंदगी के 10 साल दिए हैं और आगे भी इस क्षेत्र में अपना काम करेंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?