टूटी शादी, करियर हो गया बर्बाद, डिप्रेशन का हो गई शिकार...कलयुग की एक्ट्रेस का ऐसा बदला लुक फैन्स बोले- पहचान नहीं पाए

स्माइली सूरी 41 साल की हो गई हैं और अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हंगामा मचा दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

इमरान हाशमी और कुणाल खेमू की फिल्म 'कलयुग' याद है या नहीं? फिल्म में आतिफ असलम की आवाज में दर्द भरे गाने याद है या नहीं? अच्छा फिल्म में कुणाल खेमू की प्रेमिका रेणुका का रोल करने वाली स्माइली सूरी तो अच्छे से याद होगी. साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'कलयुग' को स्माइली सूरी के भाई मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के गाने तो खूब हिट हुए, लेकिन स्माइली सूरी इन गानों की आवाज के पीछे ही रह गईं. 'कलयुग' के बाद स्माइली सूरी महज चार और फिल्मों में दिखीं, जो सभी फ्लॉप साबित हुईं. इसके बाद स्माइली सूरी की शादी हुई और वह बॉलीवुड से कट गईं. फिलहाल स्माइली सूरी तलाकशुदा जिंदगी जी रही हैं. स्माइली सूरी 41 साल की हो गई हैं और अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हंगामा मचा दिया है.
 

स्माइली सूरी का ट्रांसफॉर्मेशन

स्माइली सूरी की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बेहद वायरल हो रही है. इस तस्वीर में स्माइली सूरी को उनकी खूबसूरत स्माइल में देखा जा रहा है. इसके साथ ही उनके प्रोफाइल पर उनकी कई सारी लेटेस्ट तस्वीरें हैं, जिन्हें देख आपको पहचानना मुश्किल होगा कि ये कलयुग की रेणुका ही हैं या कोई और है.

Advertisement

Advertisement


फैंस को भाया एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन

अब स्माइली सूरी के ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैंस शॉक्ड हैं और वो कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं. एक ने लिखा है, 'साक्षी लकी गर्ल है, जिसे तुम्हारी जैसी मां मिली'. एक फैन लिखता है, 'खूबसूरत दिख रही हो'. एक और फैन लिखता है, 'वाह क्या बात है'. एक और फैन ने लिखा है, 'तुम तो बिल्कुल बदल गई. पहचान नहीं पाए'. बता दें, स्माइली सूरी की शादी 2 जुलाई 2014 को कोरियोग्राफर विनीत बंगरा से हुई थी. दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया और स्माइली डिप्रेशन में चली गईं. डिप्रेशन से उबरने के लिए स्माइली ने पोल डांस सीखा. वह एक ट्रेंड पोल डांसर हैं.
 

Advertisement
Advertisement

फैंस से जुड़ी स्माइली सूरी

दरअसल, स्माइली सूरी फिल्मों से तो दूर हैं, लेकिन अब सोशल मीडियो को उन्होंने अपना सिनेमा बना लिया है. स्माइली सूरी सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रही हैं. जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव से हारीं स्माइली सूरी एक बार फिर अपनी खुशहाल जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं.


 

Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India