DMDK चीफ विजयकांत के निधन पर पहुंचे इस सुपरस्टार पर फेंकी गई 'चप्पल', सामने आया वीडियो तो लोग ने बताया शर्मनाक

DMDK Chief Vijayakanth funeral: दिवंगत DMDK चीफ कैप्टन विजयकांत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सुपरस्टार तलपती विजय पर चप्पल फेकी गई है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
तलपती विजय पर फेंकी गई चप्पल
नई दिल्ली:

DMDK Chief Vijayakanth funeral: एक्टर से नेता बने DMDK चीफ कैप्टन विजयकांत का बीते दिन निधन हो गया, जिसके बाद लोग और सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है और लोग इसे शर्मनाक कहते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, तमिल एक्टर विजयकांत को आखिरी विदाई देने पहुंचे सुपरस्टार विजय तलपती पर चप्पल फेंकी गई, जिसके चलते लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. 

टेलीचक्कर द्वारा शेयर की गई वीडियो में तलपती विजय पर विजयकांत के अंतिम संस्कार में 'चप्पल' फेंकते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने लोगों का गुस्सा बढ़ गया है.

एक यूजर ने लिखा, बहुत ही ख़राब व्यवहार. यह स्वीकार्य नही है. तमिलनाडु में हुआ. हम सभी के लिए शर्मनाक. दूसरे यूज ने लिखा, लेकिन यह क्यों हुई. तीसरे यूजर ने लिखा, शर्मनाक हादसा. 

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अतिंम संस्कार के दौरान पहुंचे विजय तलपती को फैंस ने घेर लिया है. वहीं लोगों का कहना है कि ऐसे वक्त में फैंस का यह करना काफी निराशाजनक है. गौरतलब है कि तलपती विजय साउथ के सुपरस्टार हैं, जिनकी हाल ही में बॉक्स ऑफिस लियो ने कमाल मचाया था. वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP