Skanda Vs Chandramukhi 2: कभी आगे तो कभी पीछे, साउथ की फिल्मों में मची होड़, छठे दिन स्कंदा या चंद्रमुखी 2 कौन रहा आगे, जानें यहां

Skanda Vs Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 6: 28 सितंबर को रिलीज हुई बॉक्स ऑफिस पर स्कंदा और चंद्रमुखी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फुकरे 3 से टक्कर लेने को तैयार है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S
नई दिल्ली:

Skanda Vs Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 6: फुकरे, द वैक्सीन वॉर और कन्नूर स्कवॉड के बीच 28 सितंबर को राम पोथिनेनी की स्कंदा और कंगना रनौत की चंद्रमुखी की बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने बंपर ओपनिंग के साथ तोहफा दिया था. वहीं अब फिल्म को छह दिन बीत गए हैं और अभी भी फिल्म का अच्छा कलेक्शन जारी है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों के बीच होड़ लगी हुई है कि कौन आगे निकलेगा. तो आइए आपको बताते हैं 6 दिनों में स्कंदा या चंद्रमुखी 2 कौन रहा है आगे. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों के अनुसार, स्कंदा ने छह दिनों 2.75 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 36.45 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 43.8 करोड़ का कलेक्शन फिल्म हासिल कर चुकी है. जबकि इंडिया ग्रॉस 39.8 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. 

चंद्रमुखी 2 की बात करें तो छठे दिन कंगना रनौत की फिल्म ने 2 करोड़ की शुरुआती कमाई छठे दिन अपने नाम की है, जो कि स्कंदा से थोड़ी कम है. इसके साथ ही फिल्म का भारत में कलेक्शन 31 करोड़ हो गया है. जबकि दुनियाभर में 40.05 करोड़ की कमाई है. इंडिया ग्रॉस की बात करें तो चंद्रमुखी 2 34.05 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर चुकी है. 

बता दें, 28 सितंबर को रिलीज हुई फिल्मों में अभी फुकरे 3 सबसे आगे चल रही है. जबकि स्कंदा और चंद्रमुखी 2 उसके पीछे हैं. वहीं द वैक्सीन वॉर और कन्नूर स्क्वॉड अपनी बजट की कमाई कर चुकी है. 

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article