भाई की शादी में बहन ने 'प्यारा भैया मेरा' गाने पर किया ऐसा क्यूट डांस लोग हार बैठे दिल, बार-बार देख रहे वीडियो

इस वीडियो में एक शादी के दौरान लड़कियां डांस करती दिख रही हैं. बड़े भाई की शादी में छोटी बहन अपने ग्रुप के साथ प्यारा भैया मेरा गाने पर दिल खोल कर डांस करती नजर आ रही है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आपने शादी के एल्बम्स से एक गाना जरूर सुना होगा, गाने के बोल कुछ ऐसे हैं, 'प्यारा भैया मेरा, दूल्हा राजा बनके आ गया.' ये गाना प्रीति जिंटा की फिल्म 'क्या कहना' का है. गाने को अल्का याग्निक और कुमार सानू ने गाया है. इंडियन वेडिंग में ये गाना जरूर बजता है, लेकिन एक बहन ने तो इस गाने पर ऐसा डांस किया कि सोशल मीडिया पर लोग उस पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे. भाई की शादी में ये बहन अपनी मंडली के साथ मिलकर कमाल का डांस करती है. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बहन ने किया गजब का डांस

तक्ष ग्रुप नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक शादी के दौरान लड़कियां डांस करती दिख रही हैं. बड़े भाई की शादी में छोटी बहन अपने ग्रुप के साथ प्यारा भैया मेरा गाने पर दिल खोल कर डांस करती नजर आ रही है.  लड़की के डांस से ज्यादा उसके एक्सप्रेशन्स लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. भाई की शादी को लेकर बहन इतनी एक्साइटेड है कि वह उसके चेहरे और डांस में भी साफ तौर से झलक रही है.

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो को 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 10 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. ढेरों लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि बहन अपने भाई की शादी में सबसे अधिक खुश होती है. वहीं कुछ ने लिखा कि वह भी भैया की शादी में ऐसे ही डांस करना चाहती हैं. एक यूजर ने लिखा, बहनों की खुशी का ठिकाना नहीं है. दूसरे ने लिखा, कितना खूबसूरत सीन है ये, दिल खुश हो गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क