जाने कहां गुम हो गईं 'सिर्फ तुम' की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस प्रिया गिल, शाहरुख खान के साथ आ चुकी हैं नजर

तुम बिन और जोश जैसी फिल्मों में नजर आईं प्रिया गिल अब सिनेमा से दूरी बना चुकी हैं. जानें आजकल कहां है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' तो आपको याद होगी? जिसमें संजय कपूर और प्रिया गिल नाम की एक्ट्रेस ने काम किया था और इस फिल्म में उनका लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप वाला प्यार भी दर्शकों को खूब पसंद आया था. यह फिल्म उस जमाने की सबसे बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों में से एक थी, लेकिन इस फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस प्रिया गिल को ये सफलता रास नहीं आई और आज वो इंडस्ट्री दूर ये काम कर रही हैं. आप जानते हैं कि आज प्रिया गिल कहां हैं और क्या कर रही हैं.

9 दिसंबर 1975 में जन्मीं भारतीय अभिनेत्री प्रिया गिल सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि पंजाबी, मलयालम, तमिल और भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 1996 में 'तेरे मेरे सपने' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके साथ अरशद वारसी और चंद्रचूर सिंह नजर आए थे. 

इसके बाद 1999 में उनकी दूसरी फिल्म 'सिर्फ तुम' रिलीज हुई, जो एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. इसमें संजय कपूर के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.इतना ही नहीं प्रिया खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती थीं. 1995 में बॉलीवुड में आने से पहले वह मिस इंडिया सेकेंड रनर अप भी रह चुकी हैं.

Advertisement

फिल्म 'सिर्फ तुम' के बाद प्रिया गिल शाहरुख खान के अपोजिट 2000 में फिल्म 'जोश' में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने 2002 में अजय देवगन की फिल्म 'रेड' में भी काम किया, लेकिन 2006 से ही उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली.

Advertisement

आखिरी बार 2006 में वह भोजपुरी फिल्म 'पिया तोसे नैना लागे' में नजर आई थीं, लेकिन पिछले 17 साल से उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली और वो  शादी करके भारत छोड़कर डेनमार्क शिफ्ट हो गईं और अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही हैं.

Advertisement

 आज भी उनकी दूसरी फिल्म का गाना पहली-पहली बार मोहब्बत और जोश का गाना 'अपुन बोले तू मेरी लैला' खूब पसंद किया जाता है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग