सिंघम अगेन के विलेन का लुक हुआ आउट, फैन्स बोले - ये हीरो पर भारी पड़ने वाली चीज है

अर्जुन कपूर ने 'सिंघम अगेन' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस अनाउंसमेंट के साथ उन्होंने अपना विलेन वाला लुक भी रिवील कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अर्जुन कपूर का सिंघम अगेन से विलेन का धांसू लुक आउट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है और इसके साथ उन्होंने एक बड़ा खुलासा भी किया. अर्जुन ने बताया कि उन्होंने 'सिंघम अगेन' की शूटिंग पूरी कर ली है और इसके साथ ही अपना लुक भी शेयर कर दिया. अर्जुन ने जो तस्वीर शेयर की उसमें उनके साथ रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं और पीछे एक क्रेन खड़ी है. अर्जुन कपूर के लुक की बात करें तो हल्कु फुल्का जो भी समझ आ रहा है उससे यही क्लियर हो रहा है कि अर्जुन ने कुर्ता और और धोती पहनी है. इस एक झलक में अर्जुन कपूर बड़े ही धांसू लग रहे हैं. इसे देखकर कहा जा सकता है कि अर्जुन कपूर इस फिल्म में सॉलिड लुक में नजर आने वाले हैं. एक्टिंग और परफॉर्मेंस तो फिल्म सामने आने पर ही पता चलेगी लेकिन लुक के मामले में तो अर्जुन बाजी मार सकते हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स को अर्जुन कपूर का लुक बड़ा ही धांसू लग रहा है. एक फैन ने लिखा, क्या लग रहे हो!! झक्कास. एक बोला, ये तो ब्लॉकबस्टर होगी. एक फैन ने लिखा, कड़क रे बावा. मजाक से हटके सर क्या दिख रहे हो आप ? एक ने लिखा, ये विलेन वाला रोल तो सबकी उम्मीदों से आगे निकलेगा.

Advertisement

बता दें कि सिंघम अगेन 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. इस मल्टीस्टारर फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं