2024 में इन तारीख पर ना बनाएं कोई प्लान, दूसरे नंबर की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु होते ही नहीं मिलेगी टिकट!

आइए आज आपको बताते हैं कि साल 2024 में कौन सी बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. साथ ही उनकी रिलीज डेट के बारे में बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
2
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लिए ये साल काफी खास रहने वाला है. साल 2024 में कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज  होने वाली हैं. इन फिल्मों से लोगों को बहुत उम्मीदे हैं. ये बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस कर सकती हैं. साथ ही इन्हें लेकर बज भी बहुत बना हुआ है. इस वजह से हर दिन के साथ इन्हें लेकर लोगों के बीच में क्रेज बढ़ता जा रहा है. आइए आज आपको बताते हैं कि साल 2024 में कौन सी बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. साथ ही उनकी रिलीज डेट के बारे में बताते हैं ताकि आप पहले से ही इन्हें देखने का प्लान बना लें.

सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है. सिंघम अगेन इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होने वाली है. फिल्म की स्टार कास्ट काफी बड़ी है. फिल्म में अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज होगी.

पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा ने लोगों को दीवाना बना लिया था. पहला पार्ट इतना हिट हुआ था कि तभी से लोगों ने इसके दूसरे पार्ट को लेकर मांग करना शुरू कर दिया था. पुष्पा 2 की तैयारी भी ऑलमोस्ट हो गई है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

इमरजेंसी

Advertisement

कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनी इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. इस फिल्म को लेकर लोगों में बहुत क्रेज है.

चंदू चैंपियन

Advertisement

कार्तिक आर्यन और कंगना की फिल्म का क्लैश होने वाला है. कार्तिक की चंदू चैंपियन भी 14 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म से कार्तिक का लुक भी सामने आ चुका है.

सितारे जमीन पर

Advertisement

आमिर खान एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा की फ्लॉप के बाद आमिर ने ब्रेक ले लिया था. अब ब्रेक से वापसी करके आमिर सितारे जमीन पर लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म क्रिसमस 2024 पर रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold