अजय देवगन ने शेयर किया सिंघम अगेन के टाइटल ट्रैक का टीजर, इस दिन रिलीज होगा 'विनाशम करोहम'

सिंघम अगेन के सुपर कॉप अजय देवगन ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये जानकारी शेयर की है. उन्होंने बताया है कि फिल्म का टाइटल सॉन्ग कब रिलीज होगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कल रिलीज होगा 'विनाशम करोहम'
नई दिल्ली:

जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं सिंघम अगेन की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है. इस बचे खुचे इंतजार को और मजेदार बनाने के लिए सिंघम अगेन की टीम लगातार फैन्स को एक नया सरप्राइज दे रही है. अभी कुछ ही दिन पहले सिंघम अगेन का सॉन्ग जय बजरंग बली रिलीज हुआ था. अब फिल्म के टाइटल सॉन्ग को रिलीज करने की तैयारी है. इस बारे में खुद अजय देवगन ने बताया है कि वो ये गाना कब रिलीज करने वाले हैं. इस के साथ ही गाने का थोड़ा सा टीजर भी शेयर किया है, जो फैन्स के एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा है.

अजय देवगन ने शेयर की इंफॉर्मेशन

सिंघम अगेन के सुपर कॉप अजय देवगन ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये जानकारी शेयर की है. उन्होंने बताया है कि फिल्म का टाइटल सॉन्ग कब रिलीज होगा. अजय देवगन की पोस्ट के मुताबिक, फिल्म टाइटल सॉन्ग विनाशम करोहम कल यानी कि 26 अक्टूबर दिन शनिवार को रिलीज होगा. इस गाने की झलक भी उन्होंने इस इंफॉर्मेशन के साथ शेयर की है. जिस में अजय देवगन एक सख्त कॉप के रूप में नजर आ रहे हैं. बहुत सारी गाड़ी और बर्फीली वादियों के बीच सिंघम के गेटअप में अजय देवगन की एंट्री होती है. जो ऊंचे पहाड़ों के सामने तन कर खड़े हैं. उनके हाथ में एक मॉडर्न टेक्नोलॉजी से लैस गन भी है.

Advertisement

रिलीज हो चुका है जय बजरंग बली

इससे पहले फिल्म का जय बजरंग बली सॉन्ग रिलीज हो चुका है. इस सॉन्ग को फैन्स ने इतना पसंद किया कि सिर्फ 24 घंटे में उसे 138 मिलियन व्यूज मिल गए. इस गाने का पूरा ट्रेक हनुमान चालीसा से इंस्पायर्ड है. जिसे अलग अलग सिंगर्स ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को श्रीकृष्ण, करीमुल्लाह, अरूण कौंडिन्य, ऐश्वर्या दारुरी, साहिथी चागंती, चैतू सत्संगी, सुधांशु, रितेश जी राव, लक्ष्मी नायडू, श्रुतिका, नाद प्रिया के साथ ही बहुत सारे सिंगर्स ने गाया है. सॉन्ग के पावरफुल बोल लिखे हैं स्वानंद किरकिरे ने.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Air Pollution: Delhi की नाक के नीचे जल रही पराली | Pollution | Air Pollution | Sach Ki Padtaal
Topics mentioned in this article