सिंघम अगेन के शूट का वीडियो वायरल, श्रीनगर की सड़कों पर पुलिस की वर्दी में एक्शन करते दिखे अजय देवगन

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के एक्शन सीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अजय देवगन एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सिंघम अगेन का एक्शन सीन के शूटिंग का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक इस फिल्म के अब तक कई पोस्टर और सेट से वायरल हुई तस्वीरें आ चुकी हैं. लेकिन अब अजय देवगन का पुलिस की वर्दी में एक्शन अवतार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे कथित तौर पर श्रीनगर का बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. फैंस अब देखना चाहते हैं कि ट्रेलर कब देखने को मिलेगा. 

एक्स यूजर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अजय देवगन को सिंघम अवतार में बीच सड़क पर एक्शन करते हुए देखा जा सकता है. वहीं क्लिप में साफ देखने को मिल रहा है कि यह फिल्म की शूटिंग का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्स यूजर ने कैप्शन में लिखा, अजय देवगन सिंघम 3 की शूटिंग श्रीनगर में कर रहे हैं. कश्मीर में बॉलीवुड की मौजूदगी घाटी के जादू को बड़े पर्दे पर ला रही है.

इससे पहले अर्जुन कपूर, जो विलेन की भूमिका सिंघम अगेन में निभाने वाले हैं उनके लुक की तस्वीरें सामने आई थीं. फोटो में अर्जुन कपूर कुर्ता और धोती पहने दिख रहे थे. इस लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं उनका सॉलिड अवतार देखने के लिए फैंस ही सेलेब्स भी बेहद एक्साइटेड हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras हादसे में जान गंवाने वाली लता के परिवार को Rahul Gandhi ने दिया आश्वासन