सिंघम अगेन ने रिलीज से पहले मारा दोहरा शतक, बजट हुआ वसूल अब नजर प्रॉफिट पर

सिंघम अगेन अभी तक रिलीज भी नहीं हुई है और इससे पहले ही इस फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई कर ली है. ये कमाई कैसे हुई ये जानकर आप हैरान ही रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन अब और ग्रैंड हो चुकी है. अजय देवगन के लीड रोल वाली इस फिल्म ने नॉन-थियेट्रिकल डील हासिल कर ली है. कम से कम हालिया मीडिया रिपोर्ट में तो कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. शेट्टी की कॉप-यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म, एक्शन-ड्रामा ने रिलीज से कुछ हफ्ते पहले ही 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी और जियो स्टूडियोज ने सिंघम अगेन के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स को 200 करोड़ रुपये में बेच दिया है. रिपोर्ट में प्रोडक्शन से जुड़े एक सोर्स के हवाले से दावा किया गया है कि रोहित शेट्टी की फिल्में हमेशा टीवी पर पसंदीदा होती हैं और उन्हें बार-बार देखने का मौका मिलता है.

सोर्स ने बताया, "यह अजय देवगन और रोहित शेट्टी के लिए सबसे बड़ी नॉन-थियेट्रिकल डील है. रोहित शेट्टी की फिल्मों ने हमेशा दर्शकों की जबरदस्त मांग के चलते सैटेलाइट प्लेयर्स से बड़ी रकम हासिल की है. अब सिंघम अगेन को डिजिटल प्लेयर्स ने भी प्रीमियम कीमत दी है. और क्यों नहीं? इस फिल्म में पिछले कुछ दशकों में फीचर फिल्म के लिए सबसे बड़ा कलाकारों का सेट-अप है." 

सिंघम अगेन को कॉप-यूनिवर्स की पहली फिल्म माना जा रहा है इसमें सभी 'एवेंजर्स' की झलक दिखाई जाएगी. फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया गया है और शेट्टी ने इस बार कास्टिंग में भी कमाल कर दिया है. अजय और करीना कपूर खान के अलावा, इसमें रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी पुलिस के किरदार में हैं. जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर विलेन के रोल में हैं जबकि आशुतोष राणा, दयानंद शेट्टी और श्वेता तिवारी सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाले हैं. इसे पूरे भारत में रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर यानी 1 नवंबर को रिलीज हो रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP Politics: 'मुस्लिमों की आबादी...', सपा विधायक Mehboob Ali का विवादित बयान, FIR दर्ज | NDTV India