Singham Again के ट्रेलर ने रच दिया इतिहास, 24 घंटे में हासिल किया वो मुकाम कि सब रह गए पीछे

Singham Again के ट्रेलर ने रिलीज होते ही अपने नाम पर एक बेंचमार्क सेट किया है. ये फिल्म मेकर्स के लिए खुशखबरी जैसी नजर आ रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

'सिंघम अगेन' का ट्रेलर 24 घंटे के अंदर सभी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म ट्रेलर बन गया है.  इसने अपनी दिवाली रिलीज से पहले एक नया बेंचमार्क सेट किया है. रोहित शेट्टी की ट्रेलर रिलीज एक बड़ी सक्सेस साबित हुई और इसने दिवाली पर फिल्म की रिलीज के लिए सही माहौल तैयार किया. रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में इस लेटेस्ट फिल्म ने पिछले रिकॉर्ड तोड़ते हुए सिर्फ एक दिन में 138 मिलियन से ज्यादा बार देखा जाने का रिकॉर्ड बना दिया. अजय देवगन, बाजीराव सिंघम के रोल में वापस पब्लिक को खूब पसंद आ रहे हैं. ट्रेलर ने अपने शानदार एक्शन और मनोरंजक कहानी से दर्शकों को खूब इंप्रेस किया. YouTube से लेकर Instagram, साथ ही Twitter और Facebook जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ट्रेलर कुछ ही घंटों में #1 पर ट्रेंड करने लगा. इससे ऑनलाइन चर्चा शुरू हो गई.

रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' में अपने कई किरदारों को एक साथ मिलाया है. फैन तीन अलग-अलग पुलिसवालों को एक साथ एक दमदार एक्शन थ्रिलर के लिए एक साथ देखेंगे. अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी' के तौर पर एंट्री करेंगे, रणवीर सिंह 'सिम्बा' के रोल में और दीपिका पादुकोण 'शक्ति शेट्टी' के रूप में इस यूनिवर्स में एक नई एंट्री हैं. टाइगर श्रॉफ भी इस यूनिवर्स का हिस्सा हैं लेकिन उनका कैरेक्टर के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है.

रोहित शेट्टी पिक्चर्स, देवगन फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और सिनर्जी के कोलैब से जियो स्टूडियो सिंघम अगेन के साथ एक नया स्टैंडर्ड सेट करने को तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग में लगभग एक साल का समय लगा क्योंकि यह सितंबर 2023 में शुरू हुई और सितंबर 2024 में खत्म हुई. डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज से ठीक दो महीने पहले राक्षसों का एक नया ट्विस्ट भी जोड़ा. इसके अलावा शेट्टी ने फिल्म के ट्रेलर को एडिट करने में लगभग 35-40 दिन का समय लिया. इस तरह के रोमांचक डिटेल्स के साथ, फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद से ही फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Priyanka Chaturvedi की नसीहत : Haryana का संदेश साफ़, गठबंधन को लेकर आगे बढ़े Congress