पठान-जवान को जाएंगे भूल सिंघम अगेन के क्लाइमेक्स पर रोहित शेट्टी ने खर्च कर डाले इतने रुपये, पांच हीरो का दिखेगा धमाकेदार एक्शन

हर बार कार एक्शन सीन्स से दर्शकों को चौंकाने वाले रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग मूवी सिंघम अगेन में कुछ खास करने जा रहे हैं. बीते कुछ सालों में हिंदी सिनेमा में बिग बजट मूवीज का दौर जोर पकड़ चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के शौकीन हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. हर बार कार एक्शन सीन्स से दर्शकों को चौंकाने वाले रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग मूवी सिंघम अगेन में कुछ खास करने जा रहे हैं. बीते कुछ सालों में हिंदी सिनेमा में बिग बजट मूवीज का दौर जोर पकड़ चुका है. फिर वो चाहें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की कल्कि 2898 एडी हो या जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा की आरआरआर हो. हर बड़े बजट की फिल्म ने बड़ी कमाई की है. रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की मूवी सिंघम अगेन अब इन सब बिग बजट मूवी से आगे निकलने की तैयारी में है.

सबसे महंगा क्लाइमेक्स सीन

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंगम अगेन मूवी के जरिए फिल्म मेकर रोहित शेट्टी अब तक का सबसे महंगा क्लाइमेक्स सीन शूट करने की तैयारी में है. सबसे पहले तो आपको बता दें कि ये फिल्म ढाई सौ करोड़ रु. की लागत से बन कर ही है. जिसका क्लाइमेक्स प्रोडक्शन की कुल कोस्ट के दस फीसदी हिस्से से शूट होने वाला है. इस क्लाइमेक्स सीन पर रोहित शेट्टी 25 करोड़ रु. तक खर्च करने वाले हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स में एक जबरदस्त शो डाउन नजर आने वाला है जो क्लाइमेक्स को बहुत इंटेंस बनाएगा. ये शो डाउन होगा डीसीपी बाजीराव सिंघम, एसीपी संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा, डीसीबी वीर सूर्यवंशी के बीच. ये तीनों मिलकर एक बड़े विलेन से टकराएंगे जिसका नाम होगा डेंजर लंका.

ये होगा खास

इस क्लाइमेक्स सीन में और भी बहुत कुछ बहुत खास होने जा रहा है. सबसे पहले तो इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार होंगे. जिनका मुकाबला अर्जुन कपूर से होगा. इशके अलावा एसीपी सत्या के रूप में टाइगर श्रॉफ और एसीपी शक्ति शेट्टी के रूप में दीपिका पादुकोण, अवनि कामत सिंघम के रूप में करीन कपूर भी दिखाई देने वाली है. इस स्टार कास्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिंघम सीरीज की तीसरी पेशकश बेहद खास होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi America Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिका दौरे में क्या-क्या खास?