सिंघम एक्ट्रेस ने रेड साड़ी में फ्लॉन्ट की बेबी बंप, देखिए Kajal Aggarwal की गोदभराई की फोटो

काजल ने रेड साड़ी में इंस्टा पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह मुस्कराते हुए खड़ी हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.  

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने रेड साड़ी में फोटो शेयर की है. लेटेस्ट फोटो में काजल बेहद सुंदर  दिख रही हैं. रेड साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहनी है. नेकलेस, कंगन और इयररिंग के साथ उन्होंने लुक को पूरी तरह से पारंपरिक रखा है. ब्लैक बिंदी के साथ काजल ने अपने लुक को पूरा किया है. इस पोस्ट के साथ Kajal Aggarwal ने कैप्शन लिखा है- मम्मी ट्रेनिंग: स्ट्रेंथ महसूस करो तो यह महसूस नहीं होता कि आपको फीवर है.  काजल ने 4 फोटो शेयर की है. एक फोटो में वह मुस्कराते हुए खड़ी हैं तो वहीं अन्य फोटो में वह अपने पेट पर हाथ रखे हुए हैं और बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.  

नए साल की शुरूआत में काजल ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की थी कि वह मां बनने वाली हैं. काजल के पति गौतम किचलू ने इस खबर की पुष्टि की थी. गौतम किचलू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से काजल अग्रवाल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पीले रंग की ड्रेस में वे बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं. इसके साथ गौतम ने प्रेग्नेंट लेडी की इमोजी शेयर की थी.

Advertisement

वहीं काजल ने बाद में अपने इंस्टा अकाउंट पर कई फोटोज शेयर की, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक फोटो शेयर  करते हुए उन्होंने लिखा, पुरानी समाप्त हुई चीजों के लिए अपनी आंखों को मैं बंद करती हूं और नई शुरुआत के लिए अपनी आंखें खोल रही हूं.

Advertisement

बता दें कि काजल अग्रवाल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू से बीते 30 अक्टूबर, 2020 को शादी की थी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report