सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बनीं मां, बेटे को दिया जन्म तो फैंस बोले- बधाई हो नई मम्मी

काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू पेरेंट्स बन गए हैं. आज यानी 19 अप्रैल उनके घर बेटे का जन्म हुआ है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
काजल ने बेटे को दिया जन्म
नई दिल्ली:

काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू पेरेंट्स बन गए हैं. आज यानी 19 अप्रैल उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. एक्ट्रेस ने अभी इसकी ऑफिसियली अनाउंस नहीं किया है. अब फैंस को बच्चे की फोटो का इंतजार है. हालांकि यह देखना होगा कि वह भी दूसरे स्टार्स कि तरह अपने बच्चे को लाइमलाइट से दूर रखेंगे या बच्चे की फोटो शेयर करेंगे. काजल के पति गौतम ने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक तौर पर एक्ट्रेस की एक खूबसूरत फोटो शेयर कर के प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. 
फोटो के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए करते हुए उन्होंने प्रेग्नेंट  औरत की इमोजी के साथ फैंस से शेयर किया थी कि वह बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद से ही काजल अपने मैटरनिटी फोटोशूट से लेकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी खूबसूरत फोटो  फैंस के साथ शेयर करती रहीं.  

काजल 30 अक्टूबर, 2020 को गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी, COVID-19 के कारण उनकी शादी में फ्रेंड्स औऱ फैमिली ही शामिल हुए थे.  एक्ट्रेस ने पति गौतम और पालतू कुत्ते के साथ अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए पोस्ट शेयर किया था.  

एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौर से ही काम से ब्रेक ले लिया है. फिलहाल, उनके पास चिरंजीवी, राम चरण और पूजा हेगड़े के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म आचार्य है, जो 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
 

Advertisement

ये भी देखें : रणबीर कपूर से शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर नजर आईं आलिया भट्ट, दिखा खास अंदाज

  

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'