फाइटर और मलैकोटै वालिबन को टक्कर देने रिलीज हुई थी साउथ की ये फिल्म, सात दिन में निकाल लिया बजट

Singapore Saloon Box Office Collection Day 7: सिंगापुर सैलून की बॉक्स ऑफिस पर फाइटर और मलैकोटै से टक्कर देखने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S
नई दिल्ली:

Singapore Saloon Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी को चार फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर और साउथ एक्टर मोहनलाल की मलैकोटै वालिबन का शोर सबसे ज्यादा देखने को मिला. वहीं दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी चर्चा में रहा. इसी बीच इन फिल्मों के शोर में साउथ की फिल्म सिंगापुर सैलून ने केवल सात दिनों में बजट की कमाई हासिल करते हुए अपना नाम हिट फिल्मों में शामिल कर लिया है. आइए आपको बताते हैं सिंगापुर सैलून का सात दिन में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सातवें दिन सिंगापुर सैलून ने केवल 60 लाख का कलेक्शन हासिल किया है. जबकि भारत में कुल कमाई 7.43 करोड़ हो गई है. वहीं बाकी छह दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन 1 करोड़, दूसरे दिन 1.79 करोड़, तीसरे दिन 1.49 करोड़, चौथे दिन 1.36 करोड़, पांचवे दिन 57 लाख और छठे दिन 62 लाख की कमाई हासिल की है. वहीं बजट की बात करें तो कहा जा रहा है कि सिंगापुर सैलून केवल 8 करोड़ के बजट में बनी है. 

बता दें, सिंगापुर सैलून में आरजे बालाजी, मीनाक्षी चौधरी, सत्यराज, किशन दास, एन शीतल, थलाइवासल विजय, जॉन विजय और रोबो शंकर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. जबकि कहानी एक हेयर ड्रेसर की है, हेयरड्रेसिंग के पेशे में अपनी पहचान बनाने के लिए सिंगापुर में एक सैलून स्थापित करता है, लेकिन उसे अपने व्यवसाय और जुनून में सफल होने के लिए अपने दुश्मनों की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर फाइटर औऱ मलैकोटै से होती दिख रही है. 

Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया