'गदर 2' में सनी देओल की बहू बनेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, सिमरत कौर की खूबसूरती देख फिसल जाएगा दिल

फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उनके बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे. वहीं फिल्म में सनी देओल की बहू के किरदार में एक्ट्रेस सिमरत कौर नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर ने बॉक्स ऑफिस पर सच में गदर मचा दिया था. अनिल शर्मा की इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म का पार्ट 2 यानी गदर 2 इस साल रिलीज को तैयार है. इस फिल्म को भी अनिल शर्मा ने ही बनाया है. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उनके बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे. वहीं फिल्म में सनी देओल की बहू के किरदार में एक्ट्रेस सिमरत कौर नजर आएंगी. आज के इस पोस्ट में हम आपको सिमरत कौर के बारे में बताने जा रहे हैं.

सिमरत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2017 में तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म प्रेमाथो मी से किया था. बॉलीवुड में सिमरत कौर सनी देओल की फिल्म गदर 2 से डेब्यू करने जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि सिमरत का फिल्म ‘गदर 2' में काफी अहम रोल में है. दरअसल, इस फिल्म में सनी देओल अपनी बेटे के प्यार यानी बहू को लाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं और वहां गदर मचाते हैं. इसका मतलब ये है कि फिल्म में पूरी लड़ाई सिमरत को लेकर ही है.

Advertisement

सिमरत का पूरा नाम सिमरत कौर रंधावा है और उन्होंने मुंबई के डॉन बॉस्को इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर भी सिमरत कौर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 7.9 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. 

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Hezbollah Chief Hassan Nasrallah को गुप्त जगह दफनाया गया