बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पुराना Video शेयर कर किया राजीव कपूर और ऋषि कपूर को याद, बोलीं- दोनों भाई काफी अच्छे...

राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन के बाद एक्ट्रेस और प्रेंजटर सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन के बाद सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक बार फिर से शोक की लहर दौड़ गई है. दरअसल, एक्टर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का हार्टअटैक से निधन हो गया है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस और प्रेंजटर सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके पहले इंटरव्यू के दौरान का है. जब सिमी ग्रेवाल ने अपने शो में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का इंटरव्यू लिया था. 

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए सिमी ग्रेवाल ने लिखा, "मैंने ऋषी और राजीव के साथ रिकॉर्ड किया गया अपना पहला वीडियो देखा. इसमें वो दोनों मुझे काफी हंसाते नजर आ रहे हैं. दोनों भाई काफी मजेदार और अच्छे थे. और इसी तरह मैं उन्हें याद करूंगी." सिमी ग्रेवाल के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement


राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) ने फिल्मों में शुरुआत साल 1983 में 'एक जान हैं हम' से की थी लेकिन उन्हें पहचान 1985 में आई 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म से मिली. इसका निर्देशन राज कपूर ने किया था. राजीव कपूर ने 'आसमान', 'लवर बॉय', 'जबरदस्त' और 'हम तो चले परदेस' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया. हीरो के तौर पर उनकी अंतिम फिल्म 1990 के दशक में आई 'जिम्मेदार' थी. इसके बाद उन्होंने निर्माण और निर्देशन की ओर रुख किया. वह फिल्म 'हिना' (1991) के निर्माता थे, जिसका निर्देशन उनके सबसे बड़े भाई रणधीर कपूर ने किया था और अभिनय किया था ऋषि कपूर ने. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
नौकरी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, पीड़ित लड़कियों ने NDTV से की ख़ास बात