सलमान खान की सिकंदर के सेट से सामने आई नई फोटो, रश्मिका मंदाना नहीं इस एक्ट्रेस ने शूट के पहले दिन की दिखाई झलक

Sikandar Shoot: सलमान खान और रश्मिका मंदाना की सिकंदर में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने शूट के पहले दिन की तस्वीर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Kajal Aggarwal Photo From Sikandar Shoot: 2025 की मचअवेटेड फिल्मों में से एक सिकंदर का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. हाल ही में सलमान खान की शूट से कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई थीं. लेकिन अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जो रश्मिका मंदाना नहीं बल्कि काजल अग्रवाल हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने सिकंदर के शूट के पहले दिन की फोटो फैंस के साथ शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है और फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने गुरुवार को 'सिकंदर' के सेट से एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है, जिसमें वह अपने नाम का एक खास कार्ड पकड़े हुए दिख रही हैं, जिसके साथ सूरजमुखी का एक खूबसूरत गुलदस्ता भी नजर आ रहा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''सिकंदर डे 1". इसके साथ एक स्माइली इमोजी भी जोड़ा गया है. 

गौरतलब है कि 'सिकंदर' सलमान खान, रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल की पहली ग्रैंड कोलेब्रेशन होने वाली है. जबकि फिल्म का निर्देशन 'गजनी' फेम डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल आखिरी बार नवोदित निर्देशक सुमन चिक्कला द्वारा निर्देशित 'सत्यभामा' नामक पुलिस-एक्शन थ्रिलर में नजर आई थीं, जिसमें उनके अलावा नवीन चंद्रा, प्रकाश राज, नागिनीदु, रवि वर्मा और हर्षवर्धन भी प्रमुख भूमिकाओं में थे. वहीं 'सिकंदर' के अलावा, काजल कमल हासन अभिनीत 'इंडियन 3' में भी नज़र आएंगी, जिसे 'रोबोट' फेम निर्देशक शंकर शनमुगम द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
धमाकों से फिर दहला लेबनान, Radio-Laptop और Mobile में ब्लास्ट, 20 की मौत