हीरामंडी की संजीदा शेख ने बताया क्या हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी आखिरी बात, बताया- उन्होंने कहा था संजू मैं कुछ करूंगा

संजीदा ने कई टीवी शोज में काम किया है. अब उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है. साथ ही एक किस्सा सुनाया है कि सिद्धार्थ की डेथ के बारे में पता लगने के बाद उन्होंने कैसे सीन शूट किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जब सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनने के बाद भी करना पड़ा था फनी सीन शूट
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आईं हैं. हीरामंडी में संजीदा की एक्टिंग की खूब तारीफ की गई है. हीरामंडी के बाद से संजीदा सुर्खियों में बनी हुई हैं. संजीदा ने कई टीवी शोज में काम किया है. अब उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है. साथ ही एक किस्सा सुनाया है कि सिद्धार्थ की डेथ के बारे में पता लगने के बाद उन्होंने कैसे सीन शूट किया था.

संजीदा शेख और सिद्धार्थ शुक्ला ने साथ में सीरियल जाने पहचाने से... ये अजनबी में काम किया था. संजीदा ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में एक्टर के बारे में बात की. संजीदा ने कहा- मैंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक साल तक काम किया था और जब वो इस दुनिया से गए तो ऐसा लगा कि पर्सनल लॉस हुआ है. हम बहुत अच्छे दोस्त थे और हमारी अंडरस्टैंडिंग भी बहुत अच्छी थी. मुझे याद है मैं अमृतसर में पंजाबी फिल्म शूट कर रही थी और मेरे एक दोस्त का फोन आया और उसने बताया कि सिद्धार्थ अब नहीं रहे. मुझे ये एक्सेप्ट करने में थोड़ा समय लगा लेकिन मुझे उस समय मेरी ताकत भी पता थी.

फनी सीन करना था शूट

Advertisement

संजीदा ने आगे कहा- मैं समझ गई कि एक एक्टर को एक्टिंग करते समय सब कुछ भूल जाना पड़ता है. सोचिए कि जिस दिन आपके दोस्त की मौत हो जाती है, उस दिन आपको एक ऐसा सीन शूट करना होता है जिसमें आपको फनी होना पड़ता है. यह कठिन है, शायद आप पैकअप करने के बाद रोए, लेकिन यह बहुत बुरा लगता है. बता दें सिद्धार्थ शुक्ला का 2021 में हार्ट अटैक से निधन हो गया था. सिद्धार्थ को टीवी शो बालिका वधू के बाद से फेम मिला था. बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के बाद वो और ज्यादा फेमस हो गए थे.

इसके अलावा संजीदा शेख ने सिद्धार्थ के साथ अपनी आखिरी बातचीत और कैसे एक्टर बिग बॉस जीतने के बाद उज्ज्वल भविष्य की उम्मीद कर रहे थे. इसके बारे में कहा, “मैंने उनसे निधन से ठीक तीन महीने पहले बातचीत की थी जब कोविड चल रहा था. उन्होंने मुझसे कहा था, ‘संजू, मैं कुछ करूंगा.' बिग बॉस ने उन्हें दर्शकों से इतना प्यार दिया और अपनापन दिया कि वह एक आत्मविश्वासी व्यक्ति थे. सालों पहले जब हमने साथ काम किया था, तब की तुलना में वह खुद के एक परिष्कृत संस्करण की तरह लग रहे थे. यह बहुत खूबसूरत लगा, वह उस समय मिले प्यार और प्रशंसा के हकदार थे. ”

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET की छात्रा को 80 लाख रूपये में इतने मार्क का ऑफर!