सिद्धार्थ मल्होत्रा के 11 साल के दोस्त ने तोड़ा दाम, Sad एक्टर को आ रही है ऑस्कर की याद 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए आज का दिन किसी सदमें की तरह गुजरा. उनका प्यारा पालतू कुत्ता अब इस दुनिया में नहीं है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए आज का दिन किसी सदमें की तरह गुजरा. उनका प्यारा पालतू कुत्ता अब इस दुनिया में नहीं है. इस घटना से सिद्धार्थ काफी व्यथित हैं. सिद्धार्थ ऑस्कर नाम के अपने पालतू कुत्ते के साथ नियमित रूप से फोटो पोस्ट करते थे. कुत्ते की मौत के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऑस्कर के साथ कई फोटो और वीडियो शेयर की है. ज्यादातर फ्रेम अकेले ऑस्कर के हैं. एक्टर ने लिखा, "भारी मन और नम आंखों से लिख रहा हूं. मेरा ऑस्कर अब इस दुनिया में नहीं है. मेरे दिल में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है.  11 साल से अधिक समय से वह मुंबई में मेरे परिवार का हिस्सा रहा."

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, मुझे अपने आस-पास उसकी ऊर्जा महसूस होती है. उसने मुझे सिखाया कि कैसे केयर करना है और काइंड होना है. मुझे सिखाया कि भावनात्मक ऊर्जा ही इस दुनिया में मायने रखती है, चाहे वह किसी भी रूप से आए.  वह मेरा साथी था. ऑस्कर के बिना मेरा दिन अधूरा होगा. मेरी सुबह उसके बिना अधूरी है, घर वापस आना और दरवाजा खोलना अब पहले जैसा नहीं होगा. 

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस पोस्ट पर फिल्म निर्माता करण जौहर ने लिखा, "ऑस्कर ने मुझे सिखाया कि कैसे जानवरों से प्यार करना है. वह बहुत सारी अमिट यादें छोड़ गया ... लव यू सिड... स्टे स्ट्रॉन्ग." टाइगर श्रॉफ ने लिखा, "मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ भाई, लेकिन वह जहां भी है खुश और स्वस्थ है." परिणीति चोपड़ा ने लिखा, "सिद्दो, ऑस्कर सुंदर था. बस उसकी सुखद यादें साथ रख. कियारा आडवाणी ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें पोस्ट कर ऑस्कर को श्रद्धांजलि दी. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार शेरशाह में नजर आए थे. वह अगली बार योद्धा में नजर आएंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India