शेरशाह के बाद एक बार फिर एक्शन अवतार में सिद्धार्थ मल्होत्रा, चौंका देगा योद्धा का धांसू लुक

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कुछ समय पहले ही 'शेरशाह' के साथ दिल जीतने का काम किया था. फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीतने का काम किया था. अब वह 'योद्धा (Yodha)' लेकर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की 'योद्धा' का फर्स्ट लुक रिलीज
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुच समय पहले ही 'शेरशाह' के साथ दिल जीतने का काम किया था. फिल्म की कहानी शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की है जिन्हें परमवीर चक्र से नवाजा गया था. यह सम्मान उन्हें 1999 में कारगिल युद्ध के लिए दिया गया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक बार फिर धांसू अवतार में नजर आने को तैयार हैं और फिल्म का नाम है 'योद्धा (Yodha).' फिल्म में उनका धमाकेदार अंदाज देखा जा सकता है. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

धर्मा प्रोडक्शंस ने धर्मा रोस्टर के दो नए प्रतिभाशाली निर्देशकों के साथ अपनी पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी 'योद्धा (Yodha First Look)' की घोषणा की है. सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म को सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा डायरेक्ट करेंगे. फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'योद्धा' के अन्य कलाकारों की भी घोषणा जल्द की जाएगी. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Twitter) ने ट्विटर पर फिल्म का ऐलान किया है, 'अपनी सीटबेल्ट बांध लीजिए क्योंकि यह जबरदस्त राइड होने वाली है. योद्धा को सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा डायरेक्ट कर रहे हैं. आपकी स्क्रीन को हाईजैक करने के लिए 11 नवंबर, 2022 को आ रहे हैं. हमारी फीमेल लीड्स का भी जल्द ही ऐलान किया जाएगा.'

Featured Video Of The Day
Agniveer Scheme | सरकार अग्निवीर को लेकर सारे हालात से वाकिफ़ : BD Mishra | NDTV India