जिस फिल्म के लिए आए थे मुंबई वो कभी बनी ही नहीं, पांच साल तक एक अच्छे ऑफर के लिए भटकते रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एनडीटीवी के कॉन्क्लेव युवा में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया और साथ ही साथ युवाओं को इंस्पायरिंग मैसेज भी दिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सिद्धार्थ मल्होत्रा
नई दिल्ली:

योद्धा स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में पहुंचे अपने अपने एक्सपीरियंस शेयर कर देश के युवा को इंस्पायर किया और बताया कि कैसे वो फोकस के साथ किसी भी फील्ड में आगे बढ़ सकते हैं. सिद्धार्थ ने अपने शुरुआती स्ट्रगल के बारे में भी बताया. उन्होंने याद किया कि जब वो दिल्ली से मुंबई पहुंचे थे तो कुछ लड़कों के साथ रूम शेयरिंग में रहते थे. यहां से उन्होंने प्लानिंग को लेकर एडवाइस दी. सिद्धार्थ ने बताया, जब हम लड़के साथ रहते थे तो किसी को भी ठीक से खाना बनाना नहीं आता था. ऐसे में हमारी प्लानिंग होती थी कि घर में अंडे जरूर होने चाहिए ताकि तुरंत उबाल कर खा लें...इसके अलावा स्वीट पोटेटो हमारा क्विक स्नैक हुआ करता था.

Advertisement

अपनी जिंदगी से जुड़े इस दौर के साथ सिद्धार्थ ने बताया कि किस तरह लाइफ में हर मोड़ पर अगर आप सही प्लानिंग से चलें तो किसी भी मुश्किल को आसान कर सकते हैं. सिद्धार्थ के लिए मुंबई का सफर भी आसान नहीं था. 

योद्धा ने सुनाई 'सफर' की कहानी

सिद्धार्थ ने बताया कि मुंबई आने के बाद उनके असल सफर की शुरुआत हुई. उन्हें किसी फिल्म मेकर ने ये कहकर बुलाया था कि फिल्म के लिए नाम फाइनल हो गया है अब तैयारी करनी है. कुछ समय तक काम चला फिर पता चले कि वो फिल्म नहीं बन रही है और काम नहीं है. इस झटके के बाद 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' तक पहुंचने में सिद्धार्थ को पांच साल लगे. इस बीच उन्होंने 'माय नेम इज खान' के लिए बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया. यहीं से सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पहली डेब्यू फिल्म तक पहुंचे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drugs का Transit Point बनती देश की राजधानी, नशे के ख़िलाफ़ Delhi Police का Operation 'Kavach'