सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की कियारा आडवाणी संग शेयर की पहले करवाचौथ की फोटो, मिसेज मल्होत्रा ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

Siddharth Malhotra Kiara Advani First Karwa Chauth Pic: सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा शेयर की गई पहली करवाचौथ की फोटो पर कियारा आडवाणी ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Siddharth Malhotra Kiara Advani First Karwa Chauth Pic: कियारा आडवाणी ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलकर अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उन्होंने फैंस को अपनी स्पेशल मेहंदी डिजाइन की भी झलक दिखाई. हालांकि उन्होंने अपने करवाचौथ की झलक फैंस को नहीं दिखाई. लेकिन पति सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर अपना प्यारा सा रिएक्शन जरुर दिया, जिसे फैंस नजर अंदाज नहीं कर पाएंगे. वहीं मिस्टर एड मिसेज मल्होत्रा की जोड़ी पर खूब प्यार लुटाएंगे. 

इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें कियारा आडवाणी, मिस्टर मल्होत्रा को छननी से देखते हुए नजर आ रही हैं. वहीं दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है.

लुक की बात करें तो पिंक कलर के अनारकली सूट में कियारा नजर आ रही हैं. जबकि सिद्धार्थ ब्राउन कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने हार्ट  और हाथ जोड़े इमोजी के साथ लिखा, ब्लेस्ड. 

पति के इस पोस्ट को शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, सबसे बढ़कर हमेशा हमेशा के लिए. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं. पैपराजी द्वारा इस फोटो को शेयर करने पर फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, वह कितने प्यारे लग रहे हैं. सबसे क्यूट कपल.

Featured Video Of The Day
Samajwadi Party अपनी पार्टी में एक अपराधी सेल शुरु कर ले : Sanjay Nidhad