सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उठाया कृति सेनन का गाउन तो फैंस ने ली चुटकी, कहा- कियारा बुरा मान जाएगी...VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ की एंट्री के वक्त एक्ट्रेस कृति सेनन रेड कार्पेट पर पोज दे रही हैं. कृति अपना गाउन संभाल नहीं पा रही हैं. उसी वक्त सिद्धार्थ कृति के पास जाते हैं और उनके फ्रिल्ड हैवी गाउन को संभालने में उनकी मदद करते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी टाउन के दो ऐसे स्टार्स हैं, जिन्हें फैंस साथ देखना बेहद पसंद करते हैं. फिर चाहे वो ऑन स्क्रीन बायोग्राफिकल वार फिल्म 'शेरशाह' में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री हो या फिर ऑफ स्क्रीन दोनों का साथ होना. वैसे तो सिड और कियारा को फैंस एक साथ देखना पसंद करते हैं, लेकिन इन दिनों सिद्धार्थ और कृति सेनन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर कियारा का रिएक्शन क्या होगा, फैंस कमेंट बॉक्स पर बता रहे हैं. 

हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान कृति सेनन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 'फिल्मीज्ञान' के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ की एंट्री के वक्त एक्ट्रेस कृति सेनन रेड कार्पेट पर पोज दे रही हैं. कृति अपना गाउन संभाल नहीं पा रही हैं. उसी वक्त सिद्धार्थ कृति के पास जाते हैं और उनके फ्रिल्ड हैवी गाउन को संभालने में उनकी मदद करते हैं. वीडियो में भले ही सिद्धार्थ को उनकी मदद के लिए सराहा जा रहा हो, लेकिन कुछ फैंस ऐसे हैं जो इस वीडियो पर कियारा के रिएक्शन को इमेजिन कर रहे हैं. 

Advertisement

इस वीडियो में फैंस सिड-कृति की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और सिद्धार्थ की मदद को अप्रिशिएट भी कर रहे हैं, लेकिन कमेंट बॉक्स पर कई फैंस सिड के मजे लेते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक इंस्टाग्राम फैन ने कमेंट किया है, 'कियारा को जलन होगी', जबकि दूसरे ने लिखा है, 'सिद्धार्थ, कियारा भाभी बुला रही घर पर'. वहीं एक और फैन ने लिखा है कि, 'कियारा बुरा मान जाएगी'. गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी ऑफिशियली इस बात की पुष्टि नहीं की है. पर फैंस तो फैंस हैं. वे अपने फेवरेट स्टार्स से मस्ती करने का कोई भी मौका कहां छोड़ते हैं.

Advertisement

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा