जैसलमेर में शुरू हुईं कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां! जश्न में लगेगा राजस्थानी कल्चर का तड़का, जानें फुल वेडिंग डिटेल्स

मिली जानकारी के अनुसार, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी संपन्न होगी. लवबर्ड्स के 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने की खबर सामने आ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

विक्की-कैटरीना की शादी के बाद अब फैन्स सिद्धार्थ और कियारा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इंतजार हो भी क्यों ना! धीरे-धीरे शादी की रूमर्ड डेट नजदीक जो आ रही है. हाल ही में दिल्ली जाते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर देखे गए. खबरों की मानें तो वेडिंग प्लान्स को फाइनल करने के लिए एक्टर दिल्ली अपने घर गए थे. इस बीच एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मनीष मल्होत्रा के घर पर नजर आईं. कहा जा रहा है कि कियारा भी मनीष मल्होत्रा के घर अपने वेडिंग आउटफिट को फाइनल करने पहुंची थीं. लेटेस्ट खबरों की मानें तो कपल की शादी की तैयारियां जैसलमेर में जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं.

3 दिनों तक चलेगा जश्न 

मिली जानकारी के अनुसार, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी संपन्न होगी. लवबर्ड्स के 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि 5 फरवरी को कपल की संगीत सेरेमनी होगी और 6 को फेरे के बाद 7 को रिसेप्शन होगा. सिद्धार्थ और कियारा की शादी का जश्न 3 दिनों तक चलेगा.

राजस्थानी कल्चर की दिखेगी झलक

सेलिब्रेशन के दौरान मेहमानों को राजस्थानी संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी. कहा जा रहा है कि शादी में कठपुतली और मांगनियार कलाकारों को परफॉरमेंस के लिए बुलाया जा रहा है. वहीं खाने की बात की जाए तो शादी में कॉन्टिनेंटल और इंडियन कुजिन के साथ-साथ बाजरे की रोटी, बाजरे का सोया जैसे राजस्थानी डिशेज शामिल होंगी.

Advertisement

सिद्धार्थ-कियारा वर्क फ्रंट 

बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा के काम की तो हाल ही में वे रश्मिका मंदाना के साथ मिशन मजनू में नजर आए हैं. अब जल्द ही एक्टर को वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा जाएगा. वहीं कियारा जल्द ही एक बार कार्तिक आर्यन के साथ '‘सत्यप्रेम की कथा' में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa