कियारा-सिद्धार्थ ने 'बुर्ज खलीफा' गाने पर कुछ किया डांस, फैन्स बोले- फिल्मों में कैसा भी करें पर...

सिड कियारा के रिसेप्शन में वरुण धवन, कृति सेनन, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट जैसे सितारे नजर आए. सोशल मीडिया पर कपल का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे परिवार संग 'बुर्ज खलीफा' गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
सिड-कियारा का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध गए. कियारा और सिड ने बीते दिनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की. कपल की शादी में इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए. वहीं जब शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने रिसेप्शन पार्टी दी तो यहां भी फिल्मी सितारों का मेला लग गया. सिड कियारा के रिसेप्शन में वरुण धवन, कृति सेनन, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट जैसे सितारे नजर आए. सोशल मीडिया पर कपल का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे परिवार संग 'बुर्ज खलीफा' गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा और सिद्धार्थ किस तरह बुर्ज खलीफा गाने पर झूमकर डांस कर रहे हैं. वीडियो में कियारा की बहन और उनके भाई के साथ सिद्धार्थ के भाई और उनके पिता भी डांस फ्लोर पर आग लगा रहे हैं. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "गाने में कितना अच्छा भी डांस कर लें पर हकीकत में तो सब हमारे जैसे ही डांस करते हैं". वहीं एक और यूजर ने लिखा, "सो मच फन. बिलकुल देसी अंदाज में". बात करें वर्क फ्रंट की तो 'योद्धा', 'अदल बदल' एक्टर की अगली फिल्में हैं. वहीं कियारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?