VIDEO: शादी की खबरों के बीच दुबई से छुट्टियां मना कर लौटे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, एयरपोर्ट पर दिखा कूल अंदाज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा इस साल फरवरी में शादी कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को इन दिनों हर जगह साथ-साथ देखा जा रहा है. दोनों ने साथ में न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया और अब वे मुंबई लौट आए हैं. इस दौरान दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा कैजुअल लुक में बेहद अच्छे लग रहे हैं. सिद्धार्थ और किराया न्यू ईयर मनाने दुबई गए हुए थे.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट से बाहर आते देखा जा सकता है. इस दौरान दोनों सितारे कैजुअल लुक में काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. कियारा को पिंक कलर के टॉप और व्हाइट कलर के पैंट में नो मेकअप लुक में स्पॉट किया गया तो वहीं सिद्धार्थ ब्लैक टीशर्ट और पैंट के साथ व्हाइट कलर का जैकेट पहने नजर आए. ज्यादातर सेलिब्रिटीज की तरह सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे का हाथ थामे तो नहीं दिखे, लेकिन एक दूसरे से कदम से कदम मिलाते जरूर नजर आए.

इसी साल हो सकती है शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा जोरों पर है. हालांकि दोनों सितारों ने इसे लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा इस साल फरवरी में शादी कर सकते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे. वहीं कियारा आडवाणी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएंगी. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa