भयंकर बेसुरे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस फिल्म में मिला था मौका देख लेंगे तो गाने से कर लेंगे तौबा

कियारा आडवाणी की सिंगिंग तो आपने देखी ही होगी आज हम आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा के सिंगिंग टैलेंट के बारे में बताएंगे. अब अगली बार जब आप ये फिल्म देखें तो सिड की सिंगिंग जरूर देखिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी कियारा आडवाणी का एक सिंगिंग वीडियो सोशल पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में कियारा इंडियन आइडल के मंच पर अनु मलिक, दूसरे जजेस और टॉप फाइनलिस्ट के सामने अपनी फिल्म शेरशाह का गाना 'रातां लंबियां लंबियां' गाती नजर आई थीं. कियारा की कोशिश तो इंप्रेस करने की थी लेकिन इससे उलट उनका सिंगिंग टैलेंट देखकर इंस्टाग्राम यूजर्स ने कान पकड़ लिए. अब जो सामने बैठे थे उनके पास तो कोई चॉइस नहीं थी लेकिन इंटरनेट पर उन्हें देख रहे लोगों के पास म्यूट करने का ऑप्शन था और जनता ने इस ऑप्शन का भरपूर इस्तेमाल किया. मतलब ये कि कियारा को गाना गाने के लिए खूब ट्रोल किया गया. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी सिंगिंग में देते हैं टक्कर

अब आपने कियारा का वीडियो तो देख ही लिया है. हम आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में भी बता देते हैं. वो भी कोई किशोर कुमार नहीं. असल में तो कभी सिद्धार्थ को गाने का मौका शायद नहीं मिला लेकिन एक फिल्म में उन्होंने गाया और ऐसा गाया जिसे सुनकर आप कहेंगे ये होता है परफेक्ट मैच. मतलब कियारा अच्छा नहीं गातीं तो उनके पति सिद्धार्थ भी टक्कर के हैं.

किस फिल्म में गाते दिखे थे सिद्धार्थ ?

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'जेंटलमैन' में एक सीन में गाना गाया था. इस गाने को गाते हुए सिद्धार्थ सुरों से काफी दूर थे और ऐसा लग रहा है कि कियारा इसी से इंस्पायर हुई होंगी. क्या पता इसे देखकर इंप्रेस भी हुई होंगी. अब ये तो कियारा ही जानें लेकिन इस मामले में दोनों के 36 के 36 गुण मिलते हैं.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट