सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर फैन से ठगे 50 लाख, कियारा आडवाणी पर लगाए काला जादू करने के आरोप, अब एक्टर ने फैन्स से की ये अपील

सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर अमेरिका में रह रही महिला से ठगी, झूठी बातें बनाकर ठग लिए 50 लाख.

Advertisement
Read Time: 4 mins
सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर लूट
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के एक फैन को उनके एक फैन पेज ने ब्लैकमेल किया और 50 लाख रुपए ठग लिए. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर मीनू नाम की एक महिला ने बताया कि सिद्धार्थ के एक फैन पेज ने उनकी पत्नी कियारा आडवाणी पर उन्हें नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है. कई ट्वीट में मीनू ने खुद का परिचय देते हुए इस घटना के साथ-साथ ठगी करने वाले व्यक्ति के साथ चैट भी शेयर की. सिद्धार्थ की फैन 2023 में लाखों की ठगी का शिकार हुई. एक्स यूजर @desi_girl334 ने लिखा, "प्रिय @sidmalhotra और सभी सिडियंस मेरा नाम मीनू वासुदेवन है और मैं यूएसए से हूं. एडमिन अलीजा और हुस्ना परवीन से जुड़ी एक घटना के बारे में आपको बताना है. अक्टूबर 2023 से दिसंबर 2023 के बीच उन्होंने मुझसे 50 लाख रुपये चुराए. 18-24 अक्टूबर 2023 के बीच उन्होंने यूके में मेरी दोस्त मारिया से 10.5K ठगे थे. इस दौरान की कुछ चैट और सबूत हटा दिए गए हैं. हालांकि मेरे पास सबूत के तौर पर कुछ अहम चीजें हैं." 

फैन को बताया गया कि सिद्धार्थ की जान को खतरा है

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, "अलीजा ने मुझे झूठी कहानियां सुनाईं, कियारा की वजह से सिड की जान को खतरा था. दावा किया गया कि कियारा ने सिद्धार्थ को शादी के लिए मजबूर किया. कियारा ने सिड के परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा कहा गया कि कियारा ने उनके और अपने सभी दूसरे को-स्टार्स के साथ मिलकर उसे धोखा दिया और उस पर काला जादू किया." 

Advertisement

फैन को बताया गया कि कियारा और धर्मा ने सिद्धार्थ को धमकाया

"इसके अलावा, उसने और धर्मा क्रू ने उसके बैंक अकाउंट पर पूरा कंट्रोल कर लिया और धमकी दी कि अगर उसने उन्हें अपना बैंक पासवर्ड और साइन की हुई चेकबुक नहीं दी तो वे उसके परिवार को मार देंगे. अलीजा ने मुझसे 'सिड को बचाने' में मदद करने के लिए कहा. मैंने उनकी बात मान ली और अलीजा ने मुझे सिड की नकली पीआर टीम के सदस्य दीपक दुबे (@magical_master_of_mumbai) से मिलवाया. बदले में उसने मुझे कियारा की टीम की एक मुखबिर राधिका (@sidharthdefender) से मिलवाया. वे मुझे सिड और कियारा की हर हरकत के बारे में अंदर की जानकारी देते थे." 

मीनू ने यह भी ट्वीट किया, "मैंने अंदर की जानकारी पाने और सिड से बात करने के लिए उन्हें वीकली पेमेंट देनी शुरू की. साथ ही मैंने सिड के लिए 3 गिफ्ट हैम्पर्स खरीदे जो मुझे पता चला कि फोटोशॉप किए गए थे. इसके अलावा सिड को मौत या यातना से बचाने के लिए 50 लाख वसूल किए गए." एक्स यूजर ने कई ट्वीट भी शेयर किए कि कैसे उनसे बार-बार झूठ बोला गया ताकि वे पैसे दें.

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा का आया जवाब

मामला नजर में आने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिख फैन्स से अपील की वो सतर्क रहें. सिद्धार्थ ने लिखा, मुझे पता चला है कि अलग-अलग सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर फर्जीवाड़ा चल रहा है. लोग मुझसे या मेरी टीम से जुड़े होने का दावा कर रहे हैं और पैसे मांग रहे हैं. इस पोस्ट को पढ़ रहे सभी लोगों को मैं बताना चाहता हूं कि मैं और मेरा परिवार या टीम इनमें से किसी चीज को सपोर्ट नहीं करते हैं. 

Advertisement

सिद्धार्थ ने लिखा, अगर किसी को इस तरह के कॉल या मैसेज आएं तो वो शिकायतर दर्ज करवाएं और गलत जानकारी फैलाने से बचाएं. मेरे फैन्स मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं और आपका भरोसा और सुरक्षा मेरे लिए सबसे ऊपर है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार