कियारा आडवाणी के पिंक आउटफिट की तस्वीरों पर दिल हार बैठे पति सिद्धार्थ मल्होत्रा, किया ऐसा कमेंट फैंस बोले- पति मटेरियल

कियारा आडवाणी के तस्वीरों को शेयर करने के बाद फैंस और सेलेब्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. लेकिन ध्यान देने वाला कमेंट एक्ट्रेस के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा का है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद अपने अपने काम में बिजी हो गए हैं. जहां दोनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग करते दिख रहे हैं तो वहीं कई इवेंट पर दोनों को साथ देखा जा रहा है. इस दौरान दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी देखने को मिल जाती है. वहीं अब एक्ट्रेस की हाल ही में शेयर की गई तस्वीर पर भी पति सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं फैंस भी प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में कियारा आडवाणी ने डब्ल्यूपीएल (WPL 2023) में कृति सेनन और एपी ढिल्लों के साथ ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने परफॉर्मेंस के इस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर के शिमरी जंपसूट में नजर आ रही हैं. इस पर सिल्वर बूट पहन बलखाती दिख रही हैं. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'आज रात मैं पिंक महसूस कर रही हूं.'

इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद फैंस और सेलेब्स का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. लेकिन ध्यान देने वाला कमेंट एक्ट्रेस के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा का है. दरअसल, एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर सिड ने कमेंट करते हुए लिखा 'मुझे पिंक में रंग दो.' इसके साथ एक्टर ने फायर इमोजी शेयर की है. वहीं वाइफ की तस्वीर पर किए कमेंट पर एक्टर के फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है और हार्ट की इमोजी शेयर की है. 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के कुछ लोग और कपल की फैमिली शामिल हुई थी. हालांकि मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स ने शिरकत की थी.  

Featured Video Of The Day
Hezbollah Air Strike on Israel: चीफ Nasrallah की धमकी के बाद हिजबुल्लाह ने की एयर स्ट्राइक, Israel पर दागे 140 रॉकेट