जय जवान शो पर पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा, एक्टर ने कहा- सीमा पर जवानों की मेहनत दिखाती है ‘शेरशाह’

12 अगस्त को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म शेरशाह रिलीज हो गई है. विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनी यह फिल्म कारगिल युद्ध के नायक विक्रम बत्रा पर बनी है.

Advertisement
Read Time: 17 mins
नई दिल्ली:

12 अगस्त को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म शेरशाह रिलीज हो गई है. विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनी यह फिल्म कारगिल युद्ध के नायक विक्रम बत्रा की कहानी है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी ने NDTV की टीम के साथ ‘जय जवान' कार्यक्रम में बीएसफ के जवानों से मुलाकात की. इस दौरान दोनों सितारों ने जवानों के साथ मिलकर खूब मस्ती की और उनके सभी सवालों के जवाब भी दिए. इसी के कुछ खास अंश हम आपके लिए लेकर आए हैं.

रोल को प्ले करने में दिक्कतों का सामना

सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह रोल उनके लिए काफी मुश्किल था. उनके मुताबिक, जब हम बड़े-बड़े शहरों में रहकर अखबार या न्यूज पढ़ते हैं तो सब इतना मुश्किल नहीं लगता. लेकिन पिक्चर करने के दौरान उन्हें यह बात समझ में आई कि देशवासियों को सुरक्षित रखना, उन्हें प्रोटेक्ट करना कितना मुश्किल काम है. उन्होंने कहा कि जवान 24 घंटे हमारी देखरेख करते हैं और इंडियन आर्मी की मुश्किलों के आगे सभी प्रॉब्लम्स छोटी हैं.

कियारा आडवानी के साथ काम करने का अनुभव

कियारा और सिद्धार्थ की साथ में यह पहली फिल्म है. इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि उनका साथ में काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा. इस फिल्म के लिए जैसी लव स्टोरी चाहिए थी, वे उसे दिखाने में कामयाब रहे. कियारा फिल्म में विक्रम बत्रा की प्रेमिका (डिंपल) बनी हैं. सिद्धार्थ ने कहा कि कियारा ने बड़ी ईमानदारी के साथ अपना काम किया है. बस फर्क सिर्फ इतना था कई कियारा सरदारनी नहीं थीं. उन्हें पंजाबी बोलने नहीं आती थी, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की.

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने का अनुभव

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि वे खुद को लकी महसूस करती हैं कि उन्हें साथ में काम करने का मौका मिला. कियारा ने कहा कि ये एक स्पेशल लव स्टोरी है, जिसे आज तक किसी ने नहीं सुना होगा. कियारा के मुताबिक उन्हें महसूस ही नहीं होता था कि वे एक्टिंग कर रहे हैं, बल्कि वे किरदारों को जीते थे. उनके लिए फिल्म का सबसे फिल्मी मोमेंट तब था, जब कैप्टन बत्रा ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया था.

सिद्धार्थ का फेवरेट डायलॉग

सिद्धार्थ ने कहा कि फिल्म में वैसे तो उनके कई फेवरेट डायलॉग थे, लेकिन उनका फेवरेट डायलॉग था, जब वे अपने दोस्त से कहते हैं कि, ‘फिकर ना कर जानी...तिरंगा लहराकर आऊंगा, नहीं तो उसमें लिपट के आऊंगा...लेकिन आऊंगा जरूर'. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म के 90 प्रतिशत डायलॉग कैप्टन बत्रा के खुद के हैं.

सिद्धार्थ और कियारा के साथ रैपिड फायर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी के साथ रैपिड फायर राउंड भी किया गया. जहां सिद्धार्थ ने अपनी फेवरेट को-स्टार कियारा को बताया तो वहीं कियारा ने भी अपना फेव को-स्टार सिद्धार्थ को बताया. फेवरेट डायरेक्टर पर दोनों ने शेरशाह फिल्म के निर्देशक विष्णुवर्धन का नाम लिया. इसके अलावा दोनों से पूछा गया कि वे अपनी-अपनी फिल्मों में से अपनी पसंदीदा फिल्म बताएं. इस पर कियारा ने अपनी फिल्म गिल्टी और सिद्धार्थ ने शेरशाह का नाम लिया.

Advertisement

पसंदीदा चैनल है NDTV

खाने में अपनी पसंद बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें दाल चावल खाना पसंद है. वहीं कियारा ने कहा कि वे खिचड़ी की फैन हैं. सिद्धार्थ ने दिल्ली तो कियारा ने मुंबई को अपना पसंदीदा शहर बताया. वहीं जब दोनों से पूछा गया कि कौन सा न्यूज चैनल उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है, तो दोनों ने इस पर NDTV का नाम लिया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अंत में कहा कि ये फिल्म बहुत स्पेशल है, जो सीमा पर जवानों की मेहनत को दर्शाती है. जवान अपना खून, पसीना एक करके ट्रेनिंग करते हैं और इसके लिए लोगों को उन्हें थैंक यू बोलना चाहिए और उनकी सर्विसेज की अहमियत को समझना चाहिए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?