टी-सीरीज ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्या फैन्स के लिए है कोई खुशखबरी?

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही निर्देशक अनुराग बसु निर्देशित फिल्म में काम कर सकते हैं और उस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी- सीरीज कर सकती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फैन्स जब भी किसी नए प्रोजेक्ट के सहयोग के बारे में सुनते हैं उनका उत्साह और भी बढ़ जाता है. और जब कोई भी एक्टर किसी निर्माता या निर्देशक से मिलते हैं तो लोगों में उनकी अगली फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट का लेवल काफी हाई हो जाता है. आने वाले समय में भूषण कुमार की टी-सीरीज के पास इंटरटेनमेंट लवर्स के लिए कई फिल्में रिलीज के लिए निर्धारित की गई हैं. हाल ही में मशहूर निर्देशक अनुराग बसु और सिद्धार्थ मल्होत्रा को टी सीरीज के ऑफिस के बाहर देखा गया.

चूंकि उन्हें T-Series के ऑफिस में देखा गया, इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, निर्देशक अनुराग बसु निर्देशित फिल्म में काम कर सकते हैं और उस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी- सीरीज कर सकती है. अपनी पिछली फिल्म ‘शेरशाह' की सफलता के बाद  सिद्धार्थ मल्होत्रा  लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं, और उनके साथ फिल्म वाकई किसी बड़ी खबर से कम नहीं है. साथ ही उस फिल्म को अगर इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हों तो बात ही कुछ और होगी.

हम तो यही आशा कर रहे हैं कि जल्द से जल्द इस  प्रोजेक्ट की घोषणा की जाएगी. बात करें पर्सनल लाइफ की तो एक्टर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी को डेट कर रहे हैं. दोनों कई जगहों पर एक साथ घूमते-फिरते स्पॉट होते हैं. कियारा आडवाणी ने भी ‘कबीर सिंह' के बाद बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना ली है.

ये भी देखें: साल के आखिरी दिन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और सुजैन खान हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार