सिद्धांत चतुर्वेदी का म्यूजिक वीडियो 'इत्तेफाक' रिलीज, वामिका गब्बी संग केमिस्ट्री ने जीता फैन्स का दिल

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का म्यूजिक ट्रैक 'इत्तेफाक' आखिरकार रिलीज हो गया है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस वामिका गब्बी दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सिद्धांत-वामिका का गाना इत्तेफाक हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का म्यूजिक ट्रैक 'इत्तेफाक' आखिरकार रिलीज हो गया है. अपने ट्रैक को लॉन्च करते हुए एक्टर ने बताया कि वह हमेशा से एक्टिंग और डांस के साथ-साथ सिंगिंग और सॉन्ग राइटिंग में भी हाथ आजमाना चाहते थे. इत्तेफाक 2 मिनट 48 सेकंड का म्यूजिक वीडियो है. इस गाने को सिद्धांत और सवेरा ने गाया है।. खास बात यह है कि सिद्धांत ने गाने के लिरिक्स भी लिखे हैं. इसमें बेहतरीन धुन और शानदार विजुअल्स हैं।.

गाने के बारे में बात करते हुए सिद्धांत ने कहा, "म्यूजिक हमेशा से ही मेरे लिए एक पैशन रहा है. काफी समय से एक्टिंग और डांस के साथ-साथ सिंगिंग और सॉन्ग राइटिंग में भी हाथ आजमाना चाहता था". सिद्धांत ने कहा, "'इत्तेफाक' इन सभी पैशन का परफेक्ट मिश्रण है. मैंने इस गाने को बनाने में दिन-रात एक किए हैं और मैं इसे दुनिया के साथ शेयर करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं".

Advertisement

गाने को अर्जुन वरेन सिंह ने डायरेक्ट किया है. गाने में अंकन सेन और साहिल एम खान ने डांस कोरियोग्राफ किया है. वहीं म्यूजिक कंपोजर ओएएफएफ और सवेरा हैं. म्यूजिक वीडियो में सिद्धांत का एक नया अवतार देखने को मिलेगा. एक्ट्रेस वामिका गब्बी के साथ उनकी कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत जल्द ही फिल्म 'युधरा' में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी भी हैं.
 

Featured Video Of The Day
जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन
Topics mentioned in this article