सिद्धांत चतुर्वेदी का 20 साल की उम्र में टूटा था दिल, बोले- उस लड़की के साथ मैं...

Siddhant Chaturvedi ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर यह बताया है कि 20 साल की उम्र में जब उनका दिल बुरी तरह से टूट गया था, तो उन्होंने इससे कैसे निबटा था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

Siddhant Chaturvedi ने हाल ही में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में खुलकर यह बताया है कि 20 साल की उम्र में जब उनका दिल बुरी तरह से टूट गया था, तो उन्होंने इससे कैसे निबटा था. अपने इस मेजर हार्टब्रेक के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने प्यार के ऊपर अपनी महत्वकांक्षाओं को जगह दी. सिद्धांत ने कहा कि जब मैं 20 साल का था तो मुझे अच्छी तरह से मालूम था कि मुझे क्या करना है और मेरा दिल बुरी तरह से टूट गया था. उस लड़की के साथ मैं 4 साल तक था और उसके साथ अपनी जिंदगी गुजारना चाहता था. सिद्धांत ने यह बताया है कि उस वक्त उनका दिल का टूटना किस तरीके से उनकी जिंदगी की दिशा बदलने वाला साबित हुआ. उस घटना को याद करते हुए सिद्धांत ने बताया कि उसके साथ मैं साधारण तरीके से पूरी जिंदगी गुजारना चाहता था. उस वक्त में सीए कर रहा था, लेकिन मैं अपना करियर स्विच करना चाहता था. उसे यह अच्छा नहीं लगा.

Siddhant Chaturvedi ने यह बताया कि वे और उनकी गर्लफ्रेंड जिंदगी से क्या चाहती थीं. उन्होंने कहा कि हम जिंदगी में दो अलग-अलग चीजें चाहते थे. यह वाकई में दिल तोड़ने वाला था, क्योंकि मुझे अपने प्यार और अपनी महत्वाकांक्षा में से किसी एक को चुनना था. फिर मैंने महत्वाकांक्षा को चुना. मुझे याद है कि मैंने उसे कहा था मैं स्टेज पर परफॉर्म करना चाहता हूं और मैं वहां तक जरूर पहुंच जाऊंगा. और आज मैं वहां हूं. सिद्धांत चतुर्वेदी ने गहराइयां में एक मैनिपुलेट करने वाले बॉयफ्रेंड जैन की भूमिका निभाई है, जो कि अपनी गर्लफ्रेंड टिया (अनन्या पांडे) को उसकी कजिन अलीशा (दीपिका पादुकोण) के लिए धोखा देता है.

Advertisement

Siddhant Chaturvedi ने 2016 में वेब सीरीज इनसाइड एज से मनोरंजन की दुनिया में अपने कदम रखे थे. लाइफ सही है नामक वेब सीरीज में भी उन्हें देखा गया था. जोया अख्तर की मूवी गली ब्वॉय में MC शेर की भूमिका निभाकर वे स्टार बन गए. इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड भूमिका में थे. सिद्धांत चतुर्वेदी ने सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और शर्वरी के साथ बंटी और बबली 2 में भी काम किया है. उनका अगला प्रोजेक्ट फोन भूत है, जिसमें वे कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे.

Advertisement

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला