शर्माते-शर्माते दुल्हन ने सलमान खान के गाने पर किया ऐसा डांस, पति की नहीं हटी नजरें, वायरल हो गया VIDEO

एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे अपनी शादी में डांस करने का मौका मिला. पहले तो वो इंकार करती रही, लेकिन जब डांस करना स्टार्ट किया तो लोग उस पर से अपनी नजरें हटा नहीं पाएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शादी के मौके पर बॉलीवुड के गाने अलग ही समां बाध देते हैं. इन गानों पर दूल्हा दुल्हन का हर रिश्तेदार स्टेज तोड़ डांस करता है. आजकल तो दूल्हा दुल्हन के डांस करने का भी चलन है. लेकिन कुछ दुल्हनें आज भी शादी का जोड़ा पहनकर थोड़ा लजाती हैं. लेकिन जब मौका मिलता है तो ऐसा डांस करती हैं कि देखने वाले भी देखते रहे जाएं. ऐसा ही वीडियो एक दुल्हन का वायरल हो रहा है, जिसे अपनी शादी में डांस करने का मौका मिला. पहले तो वो इंकार करती रही, लेकिन जब रिश्तेदार नहीं माने तो अपनी अदाएं दिखानी शुरू कर दी. सलमान खान और सुष्मिता सेन के गाने पर इस दुल्हनिया ने ऐसा डांस किया कि दूल्हा भी पलकें नहीं झपका पाया.

लाल चुनरिया पर डांस

स्वाति हिमांश मिश्रा ने दुल्हन के डांस का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप एक दुल्हन देख सकते हैं. लाल जोड़े में सजी संवरी ये दुल्हन बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. पहले तो दुल्हन के रिश्तेदार या सखियां उसे डांस करने के लिए कहती है पर दुल्हन मना कर देती है, लेकिन उनकी जिद पर दुल्हन डांस करना शुरू कर देती है और गाना प्ले होता है. अपने घूंघट और ज्वैलरी को संभालते हुए ये दुल्हन बहुत खूबसूरत अंदाज में और पूरी नजाकत के साथ डांस करती है. वैसे तो बॉलीवुड के इस गाने पर दुल्हन का डांस यूं भी देखने लायक है, लेकिन उससे भी ज्यादा दिलचस्प है दूल्हे का रिएक्शन, जो अपनी दुल्हन से नजरें ही नहीं हटा पा रहा है.

Advertisement

बस ऐसा पति चाहिए

इस वीडियो में दुल्हन के साथ साथ उसके पति के एक्सप्रेशन भी ध्यान खींच रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बस ऐसा ही देखते रहने वाला पति चाहिए. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि ये डांस देखकर भाई हैंग हो गया है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि भैया सोच रहे हैं कि मैं तो सोना समझ कर लाया था ये दुल्हन हीरा निकली.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment