कभी तस्वीरें लीक होने पर तो कभी लेडीज वियर पर बयान देकर फंसी थीं श्वेता तिवारी, प्रोफेशनल लाइफ में हिट लव लाइफ रही फ्लॉप

श्वेता तिवारी करियर में जितनी हिट रही हैं, विवादों में उनका नाता भी उतना ही गहरा है और लव लाइफ उतनी ही संजीदा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
कई बार विवादों में रह चुकी हैं श्वेता तिवारी
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर बीते कुछ सालों से कलाकारों की भरमार है. आए दिन एक नया चेहरा टीवी पर दिखाई देता है. एक्टर्स की इसी भीड़ में कुछ चेहरे और कुछ कलाकार ऐसे होते हैं, जो अलग पहचान रखते हैं. साल दर साल गुजरते जाते हैं, लेकिन उनकी पहचान, उनकी खूबसूरती और उनका टैलेंट और निखरता ही चला जाता है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं श्वेता तिवारी, जिनसे उम्र कोसों दूर है. उनकी बेटी भी अब फिल्मों में कदम रख चुकी हैं, लेकिन श्वेता तिवारी उनकी बड़ी बहन की तरह ही लगती हैं. जिसके बाद फैन्स अक्सर उन्हें एजलेस ब्यूटी भी कह चुके हैं. हालांकि श्वेता तिवारी करियर में जितनी हिट रही हैं, विवादों में उनका नाता भी उतना ही गहरा है और लव लाइफ उतनी ही संजीदा.

विवादों से रहा नाता

श्वेता तिवारी पर्दे पर आती हैं तो सुध बुध भुलाकर एकटक उन्हें देखने पर मजबूर कर देती हैं. कई बार वो ऐसी बातों के लिए भी सुर्खियां बटोर लेती हैं, जिस पर या तो ट्रोल हो जाती हैं या फैन्स को हैरान कर देती हैं. फैन्स को ऐसी ही हैरानी तब हुई जब श्वेता तिवारी की बाथरूम की तस्वीरें लीक हो गईं. दरअसल ये एक फोटोशूट था, जिसे बाथरूम में ही किया गया था. हालांकि फैन्स पहले हैरान हुए और उसके बाद श्वेता तिवारी की तारीफ ही करते रह गए. इससे पहले इनर वियर पर दिए बयान से भी वो अपनी मुश्किलें बढ़ा चुकी हैं. एक शो में उन्होंने मजाक में  कहा था कि मेरे इनर वियर का साइज भगवान भी जानता है. उस वक्त भी वो खासी ट्रोल हुई थीं.

Advertisement

नाकाम रही लव लाइफ

श्वेता तिवारी प्रोफेशनल लाइफ में जबरदस्त हिट हैं, लेकिन उनकी लव लाइफ या कहें कि मैरिड लाइफ कभी सही नहीं चल सकी. उन्होंने दो बार शादी की और दोनों ही बार उनकी शादी नाकाम रही. एक इंटरव्यू में खुद श्वेता तिवारी ने कहा था कि लोग उन पर ताने कसते हैं कि मां ने दो शादियां की हैं तो बेटी पांच पांच करेगी. जबकि उन्हें लगता है कि बेटी ने शादी का जो दर्द देखा है, उसके बाद वो शायद शादी ही न करे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी