श्वेता तिवारी ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट तो एक्ट्रेस का अंदाज देख फैन्स बोले- डायरेक्टर कन्फ्यूज हो जाएगा मां को हीरोइन लें या बेटी को

श्वेता तिवारी का लेटेस्ट ग्लैमरस शूट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उनकी इन ताजा तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टीवी पर अपनी दमदार एक्टिंग और कमाल की फिटनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौका देती हैं. श्वेता तिवारी ने लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट शेयर किया है. इसमें वह शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं, और हर बार की तरह फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिर करें भी क्यों न? अकसर अपनी फिटनेस के लिए सुर्खियां बटोरने वाली, श्वेता तिवारी का इस फोटोशूट में भी अंदाज एकदम जुदा है और काफी स्टाइलिश भी है.

42 साल की श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीरों में श्वेता भीगे बालों में नजर आ रही हैं और पोज दे रही हैं. बैज कलर के बॉडी हगिंग ड्रेस में एक्ट्रेस आज की यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. कभी टीवी पर राज करने वाली श्वेता की बेटी पलक तिवारी भी अब फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन श्वेता की इन तस्वीरों को देख लोग हैरान रह गए हैं. तभी तो एक कमेंट आया है कि मडायरेक्टर कन्फ्यूज हो जाएगा मां को हीरोइन लें या बेटी को. 

शेयर होने के बाद से महज एक घंटे के अंदर इन तस्वीरों पर करीब सवा लाख लाइक्स आ चुके हैं और फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, उनकी उम्र बस घटती ही जा रही है, वह 42 से घटाकर 32 से 22 हो गई है. वहीं दूसरे ने लिखा, कसौटी जिंदगी की, की प्रेरणा आज भी वैसी ही दिखती हैं, कोई जवाब नहीं आपका. जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, सच में आपकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है.

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India