श्वेता तिवारी की पहली बार शादी की तस्वीर आई सामने, लाल जोड़े और भारी गहनों के साथ की गई थी विदाई 

श्वेता की इस तस्वीर को उनके किसी खास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर शेयर किया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर की हैवी ज्वैलरी कैरी की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने प्रेरणा के करिदार से सभी के दिलों में अपनी खास पहचान बना ली है. आज भी कई लोग उन्हें प्रेरणा के नाम से ही याद करते हैं. वहीं बता दें की 41 साल की हो चुकी एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फैन्स भी उनके लुक्स की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इसी के साथ ही हाल ही में श्वेता की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वे दुल्हन बनी दिख रही हैं. श्वेता तिवारी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

श्वेता की इस तस्वीर को उनके किसी खास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर शेयर किया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर की हैवी ज्वैलरी कैरी की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे किसी की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं. उनकी ये तस्वीर उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें की यह तस्वीर 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट का है जहां वे वरुण बड़ोला के साथ सीरियल में शादी करती दिखाई दे रही हैं. सीरियल में दोनों की शादी का सीन शूट किया जा रहा था. 

Shweta Tiwari


रियल लाइफ की बात करें तो श्वेता तिवारी की दो शादियां हो चुकी हैं पहली शादी 1998 में राजा चौधरी के साथ हुई थी. जिनसे उन्हें एक बेटी है. दोनों की शादी 14 साल तक चली और फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए. वहीं उनकी दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ हुई थी. अभिनव और श्वेता का एक बेटा है. दोनों की शादी नहीं चल सकी और अब अभिनव और श्वेता के रास्ते अलग हो गए हैं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट