ऐश्वर्या राय की इस बात से है ननद श्वेता बच्चन को बहुत चिढ़, बोलीं- वो सेल्फ मेड हैं, लेकिन जब भी आप उन्हें...

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच अनबन की अफवाह अक्सर सुनी जाती है. ऐसा कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऐश्वर्या राय की इस बात को नापसंद करती हैं श्वेता बच्चन
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच अनबन की अफवाह अक्सर सुनी जाती है. ऐसा कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं है. ऐसे में एक बार जब श्वेता ने कहा कि वह ऐश्वर्या की एक बात से नफरत करती हैं तो इस बात पर खूब चर्चा होने लगीं. करण जौहर के शो में श्वेता ने ऐश्वर्या को लेकर ये बात कही थी. आखिर कौन सी है ऐश्वर्या की वो बात, जिससे श्वेता को है चिढ़, चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

करण के सामने किया खुलासा

करण जौहर के शो में कुछ साल पहले अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने शिरकत की थी. इस दौरान करण ने उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए थे. करण ने श्वेता से पूछा कि उन्हें अपनी भाभी ऐश्वर्या की कौन सी बात पसंद है और कौन सी बात उन्हें एकदम पसंद नहीं आती. इस सवाल के जवाब में श्वेता ने कहा कि वह सेल्फ मेड हैं और मजबूत महिला हैं. साथ ही वो बहुत ही अच्छी मां हैं, ये बातें उन्हें बहुत पसंद हैं.

इस बात से है नफरत

जब करण ने पूछा कि ऐश्वर्या की किन बातों से वो नफरत रहती हैं तो श्वेता ने कहा कि वह कभी फोन या मैसेज का जवाब नहीं देती. इसके साथ ही उनका टाइम मैनेजमेंट सहन करना पड़ता है. बता दें कि श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों एक दूसरे के बहुत ही क्लोज हैं और उनके बीच कमाल की बॉन्डिंग है. श्वेता की बात करें तो उनके दोनों बच्चे अगस्त्य नंदा और नव्या नंदा अपने-अपने फील्ड में अपना नाम बना रहे हैं. अगस्त्य, जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के साथ फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं तो वहीं नव्या अपना पॉडकास्ट चलाती हैं.

Advertisement

LIVE Lok Sabha Election Results 2024

LIVE Lok Sabha Election MAP 2019 vs 2024:

LIVE Lok Sabha Election Heavyweights:

LIVE Lok Sabha Election Alliance-wise Results:

LIVE Lok Sabha Election Party Results:

Advertisement
Featured Video Of The Day
Imran Khan News: Iddat Case में अदालत रिहा कर भी देती तो इमरान खान को अंदर रखने की तैयारी थी