एयरपोर्ट पर पैपराजी से भागती दिखीं अरबाज खान की वाइफ शूरा खान, सामने आया वीडियो तो लोग बोले- मैराथॉन रनर....

एक्टर अरबाज खान की वाइफ शूरा खान हाल ही में एयरपोर्ट में स्पॉट हुई, जिस दौरान वह पैपराजी से भागती हुई नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पैपराजी को देख भागीं अरबाज खान की वाइफ शूरा खान
नई दिल्ली:

एक्टर अरबाज खान की फिल्मों से ज्यादा इन दिनों उनकी शादीशुदा जिंदगी चर्चा में है. दरअसल, उन्होंने 25 साल छोटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से बीते कुछ महीनों पहले शादी की थी, जिसके चलते वह चर्चा में आ गए थे. इसके बाद वह कई मौकों पर साथ नजर आए. वहीं कई बार तो उन्हें बेटे अरहान खान के साथ भी स्पॉट किया गया. लेकिन जब भी पैपराजी ने शूरा खान को अकेले स्पॉट किया तो वह कैमरे से बचती हुईं नजर आईं. इसी बीच एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें शूरा खान को पैपराजी से भागते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के सामने आते ही लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उन्हें क्यूट कहते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में शूरा खान पैपराजी को देखकर भागते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि आगे क्लिप में वह एक शॉप में जाती हैं और फिर पति अरबाज खान के साथ निकलती हुई नजर आती है. लेकिन वह तब आराम से पैपराजी से बात करती हुई नजर आती हैं और पोज देती हुई दिखती हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा, मैराथॉन रनर और विनर. दूसरे यूजर ने लिखा, ये हमेशा ऐसा रेस क्यों लगाती दिखती हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, ये दोनों साथ में अच्छे दिखते हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि अरबाज खान ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि शादी से पहले उनकी शूरा खान से मुलाकात पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी. उन्होंने बताया, यह फिल्म एक से ज्यादा कारणों से खास बन गई... यह हमेशा एक खास मूवी थी, शूरा से पहली मुलाकात से पहले से. क्योंकि मैं उनसे पहली बार सेट पर ही मिला था, उससे पहले मैं उनके बारे में कभी नहीं सुना था या उससे कभी मिला नहीं था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत