श्रुति हासन का बर्फीली वादियों में डांस करने पर छलका दर्द, डायरेक्टर्स से की ऐसी डिमांड सुनकर आप ही नहीं हर हीरोइन रह जाएगी हैरान

हीरो-हीरोइन को अकसर बर्फ में डांस करते देखा होगा. हीरो कपड़ों में ढंका होता है जबकि हीरोइन साड़ी या किसी ड्रेस में होती है. अब श्रुति हासन ने फिल्म निर्माताओं से ऐसे सीन न फिल्माने की गुजारिश की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
श्रुति हासन ने फिल्ममेकर्स की यह गुजारिश
नई दिल्ली:

स्विट्जरलैंड या कश्मीर की बर्फीली वादियां नजर आएं, तो इस नजारे के बीच एक सीन हर हिंदी या भारतीय फिल्म की जान होता है. जिसमें शिफॉन की साड़ी के साथ ग्लैमरस अंदाज में हीरोइन दिखाई देती है. ये सीन भी हो सकता है या डांस भी. एक बात और कॉमन नजर आएगी, वो ये कि हीरोइन तो पतली साड़ी में होगी लेकिन हीरो ब्लेजर, पेंट और शर्ट में दिखाई देगा. इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि हीरोइन को तो बर्फीली हवाएं झेलनी हैं लेकिन हीरो को ऐसा कोई टेंशन नहीं है. अब ऐसे ही सीन्स पर श्रुति हासन ने बड़ी डिमांड की है.

श्रुति हासन का वीडियो हुआ वायरल

श्रुति हासन का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंटरव्यू के इस अंश में श्रुति हासन तमाम फिल्म मेकर्स और डायरेक्टर्स से एक गुजारिश कर रही हैं. श्रुति हासन के इंटरव्यू की शुरुआत दक्षिण भारतीय भाषा की लाइन से होती है, फिर कुछ हिस्सा वो अंग्रेजी में कहती हैं. इस इंटरव्यू में श्रुति हासन कह रही हैं कि उन्हें बर्फ के बीच डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं है. हीरो जैकेट पहन सकता है लेकिन हीरोइन को शॉल, जैकेट या कोट कुछ भी नहीं मिलता है. उन्हें सिर्फ साड़ी और ब्लाउज पहनना पड़ता है. ये बहुत मुश्किल होता है. इस इंटरव्यू की क्लिप के बाद चिरंजीवी और श्रुति हासन के एक गाने की क्लिप भी है. जिसमें दोनों बर्फ से पटे पहाड़ों के बीच डांस कर रहे हैं.

श्रुति हासन के लिए इस साल की शुरुआत जबरदस्त रही है. जब उन्होंने दो शानदार संक्रांति रिलीज दी हैं. ये दो फिल्में थीं, वीरा सिम्हा रेड्डी और वालतेयर वीरैया. अब बहुत जल्द वो बाहुबली प्रभास के साथ सालार में दिखाई देंगी. इसके अलावा वो अपनी अंग्रेजी वेब सीरीज 'द आई' को लेकर भी काफी एक्साइटेड है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit