श्रेयस तलपड़े के दोस्त ने बताया कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, बोले- उसे मुस्कुराते हुए देखकर राहत मिली

श्रेयस तलपड़े को 14 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां उनका एंजियोप्लास्टी हुई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
श्रेयस तलपड़े जल्द होंगे डिस्चार्ज
नई दिल्ली:

श्रेयस तलपड़े को गुरुवार (14 दिसंबर) को अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग के बाद मुंबई में दिल का दौरा पड़ा और उन्हें एंजियोप्लास्टी करवानी पड़ी. अब टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में श्रेयस के दोस्त, फिल्म मेकर सोहम शाह ने कहा कि एक्टर 'ठीक हो रहे हैं'. श्रेयस को मुंबई के बेलेव्यू अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी? इसके बारे में एक अपडेट शेयर करते हुए सोहम ने कहा कि यह 'रविवार की रात या सोमवार की सुबह' हो सकती है.

'श्रेयस को मुस्कुराते हुए देखना बड़ी राहत'

सोहम जिन्होंने अजय देवगन-स्टारर काल (2005) समेत कई दूसरी हिंदी फिल्मों को डायरेक्ट किया है ने पोर्टल को बताया, “पूरी उम्मीद है कि उन्हें (श्रेयस तलपड़े) को रविवार रात या सोमवार सुबह छुट्टी मिल सकती है... मैंने उनसे मुलाकात की. उसी रात उन्हें अस्पताल ले जाया गया और मैं आज (शुक्रवार) वहां था. श्रेयस को मुस्कुराते हुए और मेरे साथ बात करते हुए अपने आप में वापस आते हुए देखना एक बड़ी राहत थी."

श्रेयस और दीप्ति को हुआ किसी दैवीय शक्ति का अहसास

आगे इस बारे में बात करते हुए कि कैसे श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ति श्रेयस तलपड़े ने यह सुनिश्चित करने में अहम भूमिका निभाई कि श्रेयस को दिल का दौरा पड़ने के बाद सही समय पर जरूर इलाज मिले सोहन ने कहा, "वह कृतज्ञता से भरे हुए थे कि समय पर उनकी देखभाल की गई का. उनकी पत्नी दीप्ति को धन्यवाद जिनकी सूझबूझ शानदार थी और उन्होंने सही समय पर सही फैसले लिए. उन दोनों ने दैवीय हस्तक्षेप को महसूस किया कि उन्हें वापस पुनर्जीवित किया गया क्योंकि ट्रैफिक से जूझते हुए अस्पताल तक पहुंचना बहुत चुनौतीपूर्ण समय था. भगवान का शुक्र है कि वह ठीक हो रहे हैं और सभी की शुभकामनाएं उनके साथ हैं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident