श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने बताया अब कैसी है हालत, डिस्चार्ज करने को लेकर क्या कह रहे हैं डॉक्टर्स

श्रेयस की आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है. एक्टर इसी फिल्म की शूटिंग के बाद घर लौटे थे और उनकी तबीयत बिगड़ गई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने बताया कैसी है हालत
नई दिल्ली:

गुरुवार 14 दिसंबर को श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें मुंबई के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया. श्रेयस अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग कर रहे थे.  शुक्रवार 15 दिसंबर को उनकी पत्नी दीप्ति श्रेयस तलपड़े ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर उनका हेल्थ अपडेट दिया. दीप्ति ने कहा कि एक्टर की हालत अब स्टेबल है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी.

दीप्ति श्रेयस तलपड़े की पोस्ट

उन्होंने लिखा, “हाल ही में मेरे पति के सेहत से जुड़ी परेशानी के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं. मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी. इस दौरान मेडिकल टीम की असाधारण देखभाल और समय पर इलाज ने अहम भूमिका निभाई है और हम उनकी इस विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं."

दीप्ति ने आखिर में कहा, “हम अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है. आपका अटूट समर्थन हम दोनों के लिए शक्ति का जबरदस्त सोर्स रहा है."

Advertisement
Advertisement

श्रेयस ने पत्नी से कहा कि वह असहज महसूस कर रहे हैं

इससे पहले एक सोर्स ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, श्रेयस तलपड़े बिल्कुल ठीक थे और उन्होंने गुरुवार को अक्षय कुमार-स्टारर वेलकम टू द जंगल के लिए पूरे दिन शूटिंग की. “उन्होंने पूरे दिन शूटिंग की बिल्कुल ठीक थे और सेट पर सभी के साथ मजाक कर रहे थे. उन्होंने ऐसे सीन भी शूट किए जिनमें थोड़ा एक्शन था. शूटिंग खत्म करने के बाद वह घर वापस गए और अपनी पत्नी से कहा कि वह असहज महसूस कर रहे हैं. वह उन्हें अस्पताल ले गई लेकिन वह रास्ते में ही गिर गए." सोर्स ने कहा अस्पताल ने हिंदुस्तान टाइम्स को भी कन्फर्म किया था कि "श्रेयस तलपड़े को भर्ती कराया गया है. उन्हें देर शाम लाया गया था. उनकी सेहत को लेकर अपडेट का इंतजार है."

Advertisement

श्रेयस की आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है और इसमें एक्टर अक्षय कुमार, रवीना टंडन, संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पटानी, तुषार कपूर, कृष्णा अभिषेक और लारा दत्ता जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान कर रहे हैं जबकि फरहाद सामजी ने इसे लिखा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात