पुष्पा स्टाइल में ली Shreyas talpade ने एंट्री, फैन्स की रिक्वेस्ट पर बोला ये ट्रेंडिंग डायलॉग

फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग जितनी पसंद की गई है हिंदी वर्जन में उनकी आवाज भी उतनी ही धांसू लग रही है. पहली बार श्रेयस तलपड़े ने अल्लू अर्जुन के लिए डबिंग की है. उनकी डबिंग को भी जमकर तारीफ मिल रही हैं.

पुष्पा स्टाइल में ली Shreyas talpade ने एंट्री, फैन्स की रिक्वेस्ट पर बोला ये ट्रेंडिंग डायलॉग

Shreyas Talpade का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

श्रेयस तलपड़े इन दिनों छाए हुए हैं. इसलिए नहीं कि उनकी कोई फिल्म रिलीज हुई है. बल्कि उससे ज्यादा चर्चे उनकी आवाज को लेकर है. उनकी आवाज उत्तर से लेकर दक्षिण तक फैन्स के बीच हंगामा मचाए हुए है. इस शोहरत के बीच श्रेयस तलपड़े एयरपोर्ट पहुंचे. जहां फैन्स की डिमांड पर उन्हें ऐसा कुछ करना पड़ा जिसकी शायद उन्हें भी उम्मीद नहीं थी. लेकिन श्रेयस तलपड़े ने फैन्स का दिल नहीं तोड़ा और उनकी डिमांड को बिना किसी के नखरे के पूरा भी किया. जिसके बाद उन्हें लेकर दीवानगी और बढ़ गई है.

‘पुष्पा सुनकर' आया मजा

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का तहलका बॉक्स ऑफिस पर अब भी मचा हुआ है. फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग जितनी पसंद की गई है हिंदी वर्जन में उनकी आवाज भी उतनी ही धांसू लग रही है. इस आवाज को अगर शक्ल दी जाए तो वो चेहरा श्रेयस तलपड़े का ही होगा. पहली बार श्रेयस तलपड़े ने अल्लू अर्जुन के लिए डबिंग की है. उनकी डबिंग को भी जमकर तारीफ मिल रही हैं. यही वजह है कि श्रेयस जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे उनसे पुष्पा का डायलॉग बोलने की आवाजें आने लगीं.

श्रेयस तलपड़े का रिस्पॉन्स

पुष्पा की आवाज सुन हिट हुए श्रेयस तलपड़े स्पोर्टी लुक में एयरपोर्ट में स्पॉट हुए. उतरते हुए वो पुष्पा स्टाइल में नजर आए. उन्होंने पुष्पा का फेमस डायलॉग पुष्पा सुनकर 'फ्लोवर समझी क्या..' भी सुनाया. एक बार वो डायलॉग सुनाकर आगे बढ़े लेकिन फैन्स नहीं माने और वन्स मोर की गुजारिश कर डाली. फैन्स की डिमांड पर श्रेयस भी झिझके नहीं. उन्होंने एक बार फिर वही डायलोग फैन्स के लिए सुनाया. खास बात ये थी कि श्रेयस ने जितनी बार डायलॉग सुनाया उतनी बार उन्होंने अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर स्टाइल भी करके दिखाया. जिस तरह वो अपनी गर्दन पर हाथ फेरते हुए डायलॉग बोलते हैं ठीक उसी अंदाज में श्रेयस ने भी पुष्पा का फेमस डायलॉग सुनाया. उनके इस वीडियो को वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com