आदिपुरुष और OMG 2 के बाद 'लव यू शंकर' रिलीज को तैयार! शिव के पक्के भक्त बने नजर आए श्रेयस तलपदे

फिल्म लव यू शंकर का गाना ओम नमः शिवाय काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म इसी महीने 22 तारीख को रिलीज होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
लव यू शंकर में शिव के भक्त बने श्रेयस तलपदे
नई दिल्ली:

आदिपुरुष और ओएमजी 2 के बाद अब माइथोलॉजी पर बेस्ड एक और फिल्म रिलीज को तैयार है. फिल्म का नाम है लव यू शंकर. इस फिल्म में श्रेयस तलपदे और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी लीड रोल में हैं. इसके अलावा चाइल्ड आर्टिस्ट मान सिंह की अहम भूमिका है. फिल्म का गाना ओम नमः शिवाय काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म इसी महीने 22 तारीख को रिलीज होने जा रही है. तनीषा इस फिल्म के साथ लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, वहीं श्रेयस के लिए भी ये बड़ा मौका है, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं.

ऐसी है 'लव यू शंकर' की कहानी

फिल्म की कहानी एक 8 साल के बच्चे और भगवान शिव पर बेस्ड है. फिल्म में बच्चे के साथ भगवान के प्यारे से रिश्ते को दिखाया गया है. फिल्म में एनिमेशन और कलाकारों की एक्टिंग को लेकर पहले से ही काफी चर्चा हो रही है. ये कहानी लंदन से बनारस आने वाले एक बच्चे की कहानी है. श्रेयस को एक शिव भक्त दिखाया गया है. फिल्म के गाने ओम नमः शिवाय में श्रेयस शिवलिंग की पूजा करते नजर आते हैं, वहीं तनीषा देसी अवतार में उनका साथ निभाती दिखती हैं.

Advertisement

इस फिल्म का डायरेक्शन राजीव एस रुइया ने किया है. उन्होंने इसके पहले फिल्म माई फ्रेंड गणेशा को डायरेक्ट किया था. वहीं इसका प्रोडक्शन सुनीता देसाई ने किया है. इस फिल्म का पोस्टर महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया था और इसका ट्रेलर सावन महीने में रिलीज हुआ. फिल्म का इंतजार 22 सितंबर को खत्म होगा और दर्शक सिनेमाघरों मे इसे देख पाएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kushinagar में बाढ़ से बिगड़ते हालात, NDRF की टीम ने 70 लोगों को बचाया