Advertisement

Lagiyan: श्रेया रानी रेड्डी का पहला म्यूजिक वीडियो 'लगियां' हुआ रिलीज, इंडियन आर्मी को दिया ट्रिब्यूट

अपने डांस वीडियो से सुर्खियों में आईं श्रेया रानी रेड्डी का पहला म्यूजिक रिलीज हो चुका है. उनके इस गाने का नाम 'लगियां' (Lagiyan) है, जो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छाने को तैयार है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
श्रेया रानी रेड्डी का नया गाना 'लगियां' रिलीज
नई दिल्ली:

अपने डांस वीडियो से सुर्खियों में आईं श्रेया रानी रेड्डी का पहला म्यूजिक रिलीज हो चुका है. उनके इस गाने का नाम 'लगियां' (Lagiyan) है, जो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छाने को तैयार है. कुछ ही घंटे में श्रेया रानी रेड्डी के पहले म्यूजिक वीडियो को 60 हजार से ऊपर देखा जा चुका है. इस सॉन्ग के सहारे इंडियन आर्मी को खूबसूरती के साथ ट्रिब्यूट दिया गया है. श्रेया और अयान राठी ने गाने में परफॉर्म किया है. इसे सनी वर्मी ने निर्देशित किया है, जबकि राजवीर सहर ने इसे कंपोज करने के साथ-साथ इसे गाया भी है. श्रेया रानी रेड्डी ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो के अनुभव के बारे में विस्तार से बताया है.

श्रेया का डांस से लगाव
श्रेया रानी रेड्डी कहती हैं, "डांसिंग में अपने लगाव का पता चलते ही मैंने इसे सीखना शुरू किया और 2017 में 'टिप टिप बरसा' सॉन्ग पर एक डांस को कोरियोग्राफ किया. ये डांस पता नहीं इतना वायरल कैसे हो गया. यूट्यूब पर इसके 21 मिलियन व्यूज हैं. वहां से मोटिवेशन मिली, जिसके बाद मैंने और डांस वीडियो बनाया. जैसे 'सिलसिला ये चाहत का', जो एक मिलियन पहुंचा और इस पर आर्टिकल भी आया था. मिलियन व्यूज वाले 5 वीडियो हैं यूट्यूब पर. उसके बाद कुछ ऑनलाइन कैंपेन के ऑफर आए और मैंने भी इसे लगाव के साथ किया. मैंने मॉडलिंग की, जो बाद में पता चला कि ये इंस्टाग्राम पर 'माय गोव इंडिया' के पेज पर भी आया था. कुछ पेपर में भी मेरी तस्वीर आई. मेरे पास सिल्वर प्ले बटन है. एमएक्सटक और यूट्यूब वेरीफाई है."

देखें वीडियो- 

म्यूजिक वीडियो के बारे में 
श्रेया रानी रेड्डी कहती हैं, "ये मौका मुझे मिला. मेरा सपना था कि मैं म्यूजिक वीडियो में डांसर के रूप में काम करूं, लेकिन यहां एक्टिंग का मौका मिला. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि ये मौका मुझे सनी सर और हमारे डायरेक्टर सर ने मुझे दिया. हमारी 7 दिन का वर्कशॉप भी हुई थी,

शानदार थी पूरी टीम
श्रेया ने टीम को लेकर कहा, "मेघना मैम (असिस्टेंट डायेक्टर) ने मुझे इसे जर्नी में काफी मदद की. फिर चाहे वो एक्टिंग ट्रिक्स या टिप्स हो या फिर कैमरा एंगल का बेसिक. सनी सर (डायरेक्टर) ने भी इसे काफी क्रिएटिव तरीके से बनाया और बहुत सुंदरता से इसे डायरेक्ट किया और हमारी इंडियन आर्मी को एक ट्रिब्यूट दिया. को-एक्टर अयान राठी और गुनगुन शर्मा को लेकर उन्होंने कहा कि अयान सर वरिष्ठ एक्टर हैं उन्होंने मेरी बहुत हेल्प की और गुनगन भी इतनी छोटी पर बहुत मेहनती है. राजवीर सर (सिंगर) ने इस गाने को बहुत ही खूबसूरती से गाया है. पूरी टीम बहुत सपोर्टिव और केयरिंग थी. यही वजह है कि कुछ ही घंटों में 60 हजार से ऊपर व्यूज आ गए."

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor ने बताई ये 2 वजह, Election Results 2024 में Modi ही आएंगे | Khabar Pakki Hai

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: