श्रेया घोषाल का लेटेस्ट VIDEO वायरल, बदला लुक देख हैरान रह गए फैन्स, बोले-क्या आप भी फिल्मों में...

श्रेया घोषाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में श्रेया को पहचान पाना भी मुश्किल है. फैन्स भी उनके लुक की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

श्रेया घोषाल इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर हैं. उनके गाने लोगों के ज़हन में रहते हैं. बीते समय वे कई टीवी शोज की जज भी रह चुकी हैं. वहीं मां बनने के बाद वे स्क्रीन पर कम नजर आईं हैं. वहीं लंबे समय के बाद हाल ही में श्रेया घोषाल का एक ग्लैमरस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देख फैन्स वीडियो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो में श्रेया का अंदाज देख फैन्स अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. 

श्रेया घोषाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की श्रेया घोषाल ग्रे कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लुक में दिखाई दे रही हैं. इस आउटफिट और खूबसूरत मेकअप में श्रेया को पहचान पाना भी मुश्किल है. वीडियो में देखा जा सकता है की श्रेया घोषाल शानदार पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. उनकी ये मुस्कान फैन्स का दिल जीत रही है. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- मैडम क्या बात है आपका तो लुक ही बदल गया. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या आप भी फिल्मों में काम करने की तैयारी में हैं. तो वहीं एक फैन ने लिखा जितनी खूबसूरत आपकी आवाज़ है उससे ज्यादा खूबसूरत हैं आप. बता दें की इस वीडियो को शेयर किए हुए कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

VIDEO: आर माधवन फिल्‍म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्‍ट' के प्रमोशन में जुटे, पैपराजी को एयरपोर्ट पर दिए पोज

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल