Advertisement

श्रद्धा ने वरुण धवन को दी शादी की बधाई, बोलीं- उनकी बीवी और ससुरालवालों को मंजूर नहीं होगा कि वे दूसरी हीरोइनों...

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी हाल ही में हुई है और उन्हें लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं. लेकिन जिस तरह श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) ने बधाई दी है, वह कुछ हटकर है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) को यूं दी शादी की बधाई
नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी हाल ही में हुई है और उन्हें लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं. साउथ की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने भी उन्हें शादी की बधाई दी है. लेकिन उनकी बधाई यह बहुत ही अनोखी है, और उन लोगों को चुभ भी सकती है जो अकसर यह कहते हैं कि शादी के बाद एक्ट्रेसेस का करियर खत्म हो जाता है. बिल्कुल सही. श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) ने समाज में एक्टर-एक्ट्रेसेस को लेकर अपनाए जाने वाले दोमुंहे मानदंडों पर तंज कसा है और कहा है कि अब हम वरुण धवन को दोबारा स्क्रीन पर नहीं देख पाएंगे. 

Advertisement

वरुण धवन से शादी के लिए कुछ इस तरह सजीं थी नताशा दलाल, मेकअप रूम का Video आया सामने

वरुण और नताशा की मेहंदी सेरेमनी की Photos हुईं Viral, यूं रोमांटिक अंदाज में पोज देते आए नजर

Advertisement

श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) ने स्त्री-पुरुष के अंतर को लेकर समाज के दोमुंहेपन पर तंज कसते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) को उनकी शादी की बधाई देते हुए लिखा है, 'एक और एक्टर को हमने खो दिया. दुखद है कि अब हम उन्हें दोबारा स्क्रीन पर नहीं देख पाएंगे. स्वाभाविक है कि उनकी पत्नी और सुसरालवालों को यह पसंद नहीं आएगा कि वह दूसरी हीरोइनों के साथ काम करें. हो सकता है वह पुरुष केंद्रित फिल्मों का रुख करें? लेकिन वह निजी जिंदगी और कामकाजी जिंदगी में किस  तरह संतुलन बिठा पाएंगे. मुश्किल है. हमें उनकी बहुत याद आएगी. बधाई वरुण.' श्रद्धा ने यह बधाई अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दी है. 

Advertisement

ये हैं WWE रेसलर अंडरटेकर की वाइफ, कुश्ती के रिंग से लेकर ग्लैमर की दुनिया तक चलता है सिक्का- देखें Photo और Video

Advertisement
Advertisement

Tractor Rally: किसानों के ट्रैक्टर मार्च के समर्थन में आए बॉलीवुड सिंगर, बोले- यही असल गणतंत्र दिवस की परेड होगी और...

श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) की फिल्म 'मारा' हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है और इस फिल्म में आर. माधवन उनके साथ लीड रोल में हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'चक्र' विशाल के साथ है. कन्नड़ एक्ट्रेस ने मलयालम फिल्म 'कोहिनूर' से डेब्यू किया था. 

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 4 बच्चों समेत 13 की मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: