स्त्री 2 हिट होते ही श्रद्धा कपूर के पास लगी काम की लाइन, अब ये हिट सुपर हीरो फिल्म हुई ऑफर!

स्त्री-2 हिट होते श्रद्धा कपूर के पास काम की लाइन सी लगती दिख रही है. अब ऋतिक रोशन की हिट फ्रैंचाइजी के साथ उनके जुड़ने की खबर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

लंबे समय से ऋतिक रोशन की फिल्म कृष-4 को लेकर चर्चा चल रही थी. कभी फिल्म की कहानी को लेकर खबरें आ रही थीं तो कभी फिल्म के बजट और जबरदस्त वीएफएक्स को लेकर कुछ ना कुछ अपडेट थी. अब फिल्म की कास्टिंग को लेकर हलचल शुरू हुई है. कृष तो ऋतिक रोशन हैं ये हम सभी जानते हैं लेकिन लीड एक्ट्रेस कौन है ? यानी कि हीरोइन को लेकर एक खबर वायरल हो रही है. टाइम्स नाउ में छपी खबर के मुताबिक ऋतिक रोशन के साथ कृष-4 में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं.

श्रद्धा कपूर का नया अवतार ?

वैसे इस सुपर हीरो फिल्म में श्रद्धा को देखना मजेदार हो सकता है. क्योंकि क्या पता मेकर्स इस बार हीरोइन को भी कोई कृष वाली शक्तियां देने के सोच रहे हों और स्त्री-2 में श्रद्धा ने जो कमाल का काम किया है उसे देखकर कहा सकता है कि उन पर ये सब सूट भी कर रहा था. अब अगर श्रद्धा वाली खबर सच्ची है तो श्रद्धा और कृष फ्रैंचाइजी के फैन्स के लिए ये काफी एक्साइटिंग खबर होगी.

श्रद्धा के नाम पर सोशल मीडिया पर भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स रहा है. हर कोई तालियां बजाकर और फायर इमोजी के साथ इस फिल्म में उनका स्वागत कर रहा है. एक फैन ने कमेंट किया, अगर श्रद्धा स्री बनकर जॉइन करती हैं तो मजा आजाएगा. एक ने लिखा, स्त्री-2 ब्लॉकबस्टर होने के बाद श्रद्धा को लिया है. एक फैन ने लिखा, श्रद्धा बहुत ही बेहतर काम डिजर्व करती हैं. एक कमेंट था, श्रद्धा और ऋतिक को साथ देख मजा आएगा.

Featured Video Of The Day
First Round की 24 Assembly Seats पर कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर, निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?